बीजेपी को बिहार से खदेड़ा था, वैसे ही यहां से भी खदेड़ेंगे.-लालू - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बीजेपी को बिहार से खदेड़ा था, वैसे ही यहां से भी खदेड़ेंगे.-लालू

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे होने पर आज लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में रजत जयंती समारोह शुरू हो गया है. समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, पूर्व जद यू अध्यक्ष शरद यादव और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा मौजूद हैं. इनकी मौजूदगी से पिछले कुछ दिनों से चल रही महागठबंधन की सुगबुगाहट एक बार फिर तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने होटल जाकर लालू, शरद और देवेगौड़ा से मुलाकात की.
akil
समारोह में पहुंचे लालू यादव ने कहा कि जैसे बिहार से बीजेपी को खदेड़ा था, वैसे ही यहां से भी खदेड़ेंगे. वहीं शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है आगे क्या होता है देखते हैं. पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने भी अभी महागठबंधन की बात से इनकार किया. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव भी मंच पर पहुंचे और सभी नेताओं के साथ हाथ ऊपर उठाया. वहीं लालू यादव ने अखिलेश और शिवपाल यादव के हाथ पकड़कर हवा में उठाए, इस दौरान लालू यादव के कहने पर अखिलेश ने चाचा शिवपाल के पैर भी छुए.
रजत जयंती समारोह लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में चल रहा है. समारोह शुरू होने से पहले खुद शिवपाल यादव ने मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया. उन्होंने आयोजन को यादगार बनाने की बात कही. समारोह में हिस्सा लेने लखनऊ पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि यूपी में फिर से समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी. सनद रहे महागठबंधन को लेकर जनता दल यू के रास्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने यह कह कर चौका दिया है की जनता दल यू प्रदेश की सारी विधान सभा सीटो पर चुनाव लडेगा .
poster-1-700x400
रजत जयंती कार्यक्रम को लेकर सपाइयो द्वारा एक पोस्टर भी जारी किया गया है जिस पोस्टर में मुलायम को श्री कृष्ण तो अखिलेश यादव को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है .

Share This.

Related posts