डिप्टी CM विजय शर्मा की भतीजी को चाचा से ही जान का खतरा, वीडियो जारी कर बताई पूरी कहानी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

डिप्टी CM विजय शर्मा की भतीजी को चाचा से ही जान का खतरा, वीडियो जारी कर बताई पूरी कहानी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा की भतीजी अंजली शर्मा ने अपने चाचा के खिलाफ एक वीडियो जारी कर जान का खतरा बताया है ।अंजली ने प्रेम विवाह करने के बाद यह वीडियो जारी किया है ।

छत्तीसगढ़ में एक प्रेमी युगल का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है । इसमें नवविवाहित लड़की ने अपने परिवार वालों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है । वीडियो चर्चा का विषय इसलिए बन गया है क्योंकि लड़की राज्य के डिप्टी सीएम विजय शर्मा (Vijay Sharma) की भतीजी है । अंजली शर्मा ने अपने चाचा पर ही आरोप लगाया है कि वह इस शादी के सबसे ज्यादा खिलाफ हैं ।

दरअसल शुक्रवार अंजली शर्मा ने अपने प्रेमी अमन कोसले से शादी कर ली है । शादी के बाद अंजली शर्मा ने अपने पति अमन के साथ वीडियो बनाया जिस वीडियो में अंजली ने कहा, ”मेरा नाम अंजली शर्मा है, मेरे पिता का नाम अजय शर्मा और मां का नाम वंदना शर्मा है । मेरे पति अमन कुमार कोसले हैं । मैंने शादी अपनी मर्जी से कर ली है । मैं कवर्धा की रहने वाली हूं । मेरे घर वाले शादी से इनकार कर रहे थे ,क्योंकि हम दोनों अलग-अलग जाति से हैं । मुझे अमन से प्रेम है इसलिए मैंने अपनी मर्जी से शादी कर ली है । मैं अपने घर से निकली और अमन के घर पहुंच गई । यहां परिवारजनों ने मिलकर शादी करवाई है । ये बात मैंने बोली थी कि जब मैं घर आउंगी पहले शादी करूंगी । अगर ये शादी नहीं होती तो मेरा जीवन और कहीं हो नहीं सकता ।

अंजली शर्मा द्वारा जारी वीडियो

मुझे कुछ हुआ तो चाचा होंगे जिम्मेदार- अंजली
इसके आगे अंजली शर्मा ने कहा कि ”मुझे मेरे घर वालोंं से कई धमकियां मिल चुकी थी कि हम तुम्हें मार देंगे या तुम्हारे पति के घर वालों को मार देंगे । अगर मेरे और मेरे पति के घर वालों को कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार मेरे चाचा और छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा होंगें , क्योंकि वहीं हमारी शादी के सबसे ज्यादा खिलाफ थे । मैं अमन के साथ खुश हूं और आगे भी खुश रहूंगी । मेरी दिमागी हालत बिल्कुल ठीक है । पहले इसे बिगाड़ने की कोशिश की गई है , मैं बालिग हूं और अपना निर्णय मैं अपनी मर्जी से ले सकती हूं । मेरे परिवारजनों से निवेदन है कि मुझे तंग न करें । मुझे चैन से रहने दें और खुद भी चैन से रहें । मैं अब घर वापस जाना नहीं चाहती ।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment