तीन सूटकेस से लगभग 4 करोड़ रुपये बरामद तीन सूटकेस से लगभग 4 करोड़ रुपये बरामद - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

तीन सूटकेस से लगभग 4 करोड़ रुपये बरामद तीन सूटकेस से लगभग 4 करोड़ रुपये बरामद

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

भोपाल .मध्य प्रदेश के इंदौर इच्छापुर इंटरस्टेट बॉर्डर पर गाड़ियों की चेकिंग के दौरान एक कार में नोटों से भरे तीन सूटकेस से लगभग  4 करोड़ रुपये बरामद किया . पुलिस गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के अनुसार बुरहानपुर की शाहपुर पुलिस द्वारा इंदौर इच्छापुर इंटरस्टेट बॉर्डर पर गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक गाड़ी को रोका गया. गाड़ी में शब्बीर हुसैन नामक शख्स अपने परिवार के साथ महाराष्ट्र के मलकापुर से बुरहानपुर आ रहा था.

पुलिस को गाड़ी की तलाशी के दौरान तीन सूटकेस मिले. सूटकेस में रखी रकम देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. पूछताछ में शब्बीर हुसैन ने सूटकेस में 50 लाख रुपये की रकम होना बताया. जिसके बाद पुलिस ने चुनाव आयोग की इसकी जानकारी दी.

चुनाव आयोग और आयकर विभाग ने बरामद रकम की गिनती शुरू की तो यह आंकड़ा 4 करोड़ रुपये तक पहुंच गया. फिलहाल शब्बीर हुसैन और उसके परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि नेपानगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. इसी के चलते इंदौर इच्छापुर इंटरस्टेट बॉर्डर पर पुलिस का चेकिंग अभियान जारी है.

Share This.

Related posts