महिला के पर्श से 50 हजार गायब - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

महिला के पर्श से 50 हजार गायब

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .नोट बंदी को लेकर जहा लोग परेशान है ,घंटो लाइनों में लगने के बाद भी बैंक से नए नोट नहीं मिल पा रहे ऐसे में टप्पेबाज भी मौके का फायदा उठाने में पीछे नहीं है .ऐसा ही एक मामला हुआ बाराबंकी शहर में जहा  पैसा जमा कराने बैंक में गई एक महिला को 50 हजार की चपत लग गई. महिला बैंक के बाहर लाइन में लगी थी. महिला के पीछे ही खड़ी एक दूसरी महिला ने शातिराना अंदाज में उसके पर्स से 50 हजार रुपये निकाल लिए और मौके चंपत हो फरार हो गई .

बाराबंकी में एसबीआई बैंक के बाहर गीता नामक महिला कैश जमा कराने के लिए लाइन में लगी थी. इसी दौरान गीता के पीछे खड़ी एक महिला उससे बातचीत करने लगी और इसी बहाने उस महिला ने गीता का पर्स काटकर 50 हज़ार रुपये निकाल लिए.

गीता जब काउंटर पर कैश जमा करने के लिए पहुंची और उसने पर्स खोला तो उसका पर्स कट चुका था. उसमे रखे 50 हज़ार रुपये भी गायब थे. पर्स खाली देखकर उस महिला के होश उड़ गए.

गीता ने मामले की शिकायत बैंक मैनेजर और पुलिस से की. शिकायत के बाद बैंक का सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया. जिसमें गीता का पर्स काटते हुए दूसरी महिला दिखाई पड़ी.

घटना के बाद गीता ने कोतवाली पहुंच कर इस संबंध में मामला दर्ज करा दिया है. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला की तलाश कर रही है.

बाराबंकी की इस घटना से लोगो को सतर्क होने की जरूरत है क्यों कि जरूरत मंदों के बीच तप्पेबाजो की भीड़ भी बैंको के बाहर मडरा कर शिकार की तलाश कर रही है .

Share This.

Related posts