सपा मंत्री से मुझे जान का खतरा- महेश नारायण - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा मंत्री से मुझे जान का खतरा- महेश नारायण

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

गोंडा। कैबिनेट कृषि मंत्री विनोद कुमार “पंडित सिंह” से मुझे जान का खतरा है। मेरे साथ वो कुछ भी करा सकते हैं। 41 दिनों बाद जेल से छूटे वरिष्ठ भाजपा नेता महेश नारायण तिवारी ने मीडिया से रूबरू होते हुए यह संगीन आरोप सूबे के कृषि कैबिनेट मंत्री व उनके चुनावी प्रतिद्वंदी विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह पर लगाया और कहा कि हमारी सरकार आते ही मंत्री पंडित सिंह जेल में होंगे। सपा सरकार में चल रही विभिन्न योजनाओं व निधियों का हवाला देते हुए भाजपा नेता महेश नारायण तिवारी ने कहा कि मुझे और मेरे साथियों को मंत्री पंडित सिंह ने बिना किसी अपराध के 41 दिनों तक जेल में बंद कराया है। वो सालों जेल में बंद रहेंगे।

पिछले माह विजयादशमी पर्व पर दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान हुए पथराव के विरुद्ध धरने पर बैठे भाजपा नेता महेश नारायण तिवारी सहित उनके दर्ज़नो कार्यकर्ताओं को 307 जैसी गंभीर धाराओं में निरुद्ध कर जिला प्रशासन ने जेल में डाल दिया था तबसे 41 दिन बाद जेल से छूटे भाजपा के कद्दावर चुनावी नेता महेश नारायण तिवारी ने इस पूरी घटना को अंग्रेजों के काल का बर्बर काण्ड होना बताते हुए कहा कि ये सारा कुछ मंत्री पंडित सिंह ने कराया है।
इस दौरान उन्होंने इनकी रिहाई के लिए संघर्ष करने वाली इनकी पत्नी निर्मला तिवारी, जिले की हिन्दू जनता व भाजपा के स्थानीय तथा प्रदेश व केंद्रीय नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं ही एक ऐसा भाजपा नेता हूँ जो मंत्री पंडित सिंह को हरा सकता हूँ मैं पिछले विधान सभा चुना जब भाजपा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आर्शीवाद नहीं प्राप्त था तब मैं चुनाव में 48000 हज़ार वोट पाया था। इसीलिए मंत्री पंडित सिंह मुझसे हारने के डर से मेरे साथ कुछ भी करा सकते हैं। उनसे मुझे जान का खतरा है।
Share This.

Related posts