लोक शिकायत निवारण कानून केंद्रों पर एटीएम जैसी लंबी कतारें नहीं लगती-नीतीश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

लोक शिकायत निवारण कानून केंद्रों पर एटीएम जैसी लंबी कतारें नहीं लगती-नीतीश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack





पटना.जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के शराबबंदी जागरूकता अभियान के तहत एक दिवसीय कार्यशाला को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को शराबबंदी से होने वाले लाभ के बारे में आम लोगों को बताने का निर्देश दिया है और शराबबंदी के पक्ष में 21 जनवरी को दो करोड़ लोगों की सहभागिता से बनने वाले मानव शृंखला के बारे में जानकारी दी.
जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ नोटबंदी से कालाधन सामने नहीं आने वाला, प्रधानमंत्री को बेनामी संपत्ति और शराब पर भी चोट करनी चाहिए. यह दोनों कालाधन के बड़े ट्रेड है. उन्होंने भाजपा को चुनावी वायदों की भी याद दिलायी. नोटबंदी का हमने समर्थन किया है. अब पचास दिन के बाद देखते हैं क्या होता है. एटीएम पर लग रही लंबी कतारों पर चुटकी लेते हुए कहा कि सरकार के लोक शिकायत निवारण कानून केंद्रों पर एटीएम जैसी लंबी कतारें नहीं लगती.
मुख्यमंत्री ने शराबबंदी के साथ नशाबंदी, सात निश्चय और लोक शिकायत निवारण कानून के प्रावधानों के बारे में भी जानकारी दी. कार्यशाला सत्र को सांसद हरिवंश, सांसद आरसीपी सिंह, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी, सरकार के मंत्री श्रवण कुमार, केएन वर्मा और मंजू वर्मा ने संबोधित किया.



Share This.

Related posts