भाजपा के मंत्री भी नोटबंदी से परेशान मोदी के अड़ि‍यल रवैये से डरते है –मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा के मंत्री भी नोटबंदी से परेशान मोदी के अड़ि‍यल रवैये से डरते है –मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack


नईदिल्ली . भाजपा के मंत्री और एमपी भी नोटबंदी से परेशान हैं लेकि‍न मोदी के अड़ि‍यल रवैये के कारण कुछ बोलने से डरते हैं. यदि‍ ब्लै कमनी पकड़ा गया है तो कि‍सानों का कर्ज माफ कर उन्हेंत फसल बर्बादी का मुआवजा देना चाहि‍ए.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार सुबह दि‍ल्ली में संसद भवन के बाहर मीडि‍या से बातचीत में नोटबंदी सहि‍त कई मुद्दों जमकर बरसते हुए नोटबंदी के साथ ही यूपी के लॉ एंड ऑर्डर को लेकर नरेंद्र मोदी और यूपी सरकार पर नि‍शाना साधा है. उन्होंयने कहा कि‍ नोटबंदी से देश में हालात खराब हैं. लोग परेशान हैं.प्रधानमंत्री ने नोटबंदी का फैसला बि‍ना कि‍सी तैयारी के राजनीति‍क स्वाबर्थ के तहत लि‍या. अब लोगों की परेशानी देखते हुए राजनीति‍क स्वा र्थ को कि‍नारे रखते हुए इसे दुरुस्ता करना चाहि‍ए. जनता की समस्याीएं सुननी और समझनी चाहि‍ए. नोटबंदी के कारण देश में 100 से जयादा लोग मर चुके हैं, लेकि‍न केंद्र सरकार ने कि‍सी की मदद नहीं की. मोदीसरकार संवेदनशील नहीं है.सरकार कहती है कि‍ बहुत कालाधन इकट्ठा कर लि‍या है. यदि‍ ऐसा है तो कि‍सानों का कर्ज माफ करना चाहि‍ए.नोटबंदी के कारण जि‍न खेतों में बुवाई नहीं हो पाई है और फसल खराब हुआ है तो उनको मुआवजा भी मि‍लना चाहि‍ए.

बसपा सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश की सपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि बसपा सरकार बनी तो सपा के उद्घाटन वाले प्रोजेक्ट्सत की समीक्षा होगी. यूपी में गुंडागर्दी कायम है.सपा सरकार के मुखि‍या ने लॉ एंड ऑर्डर के लि‍ए जो अरेंजमेंट कि‍या है उनसे काम नहीं चलेगा.मुख्यमंत्री अखिलेश और सपा मुखि‍या अधूरे कामों का उद्घाटन कर रहे हैं.बि‍ना काम पूरा हुए लोगों को पेमेंट कि‍या जा रहा है.यदि‍ बसपा की सरकार बनी तो सपा सरकार द्वारा कि‍ए गए पेमेंट की जांच होगी. साथ ही उद्घाटन कि‍ए गए कामों की समीक्षा होगी.


Share This.

Related posts