जुमला सरकार या सपा सरकार जनता तय करे –अखिलेश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

जुमला सरकार या सपा सरकार जनता तय करे –अखिलेश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .मुख्यमंत्री अखिलेश ने आज लोकभवन में प्रदेश की 7 प्रतिभाओं को यश भारती सम्मान से नवाजा . उक्त सम्मान संमारोह में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता खुद तय करें कि उन्हें काम करने वाली समाजवादी सरकार को चुनना है या फिर जुमला बोलने वाली सरकार को. हमें देश में कही अच्छे दिन नहीं दिख रहे हैं.
मुख्यमंत्री ने कहा कि 2000 के नए नोट डब्बे में आने के बाद भी लोग लाइन में क्यों लगे हैं. भाजपा ने उत्तर प्रदेश में कोई काम नहीं किया. सर्जिकल स्ट्राइक के बहाने देश भक्ति दिखाने वालों ने ऐसी सर्जिकल स्ट्राइक कर दी कि सब को लाइन में खड़ा कर दिया.
प्रदेश में यश भारती सम्मान की शुरुआत नेताजी मुलायम सिंह यादव जी ने की थी. देश के बड़े-बड़े लोगों को यह यश भारती सम्मान दिया जा चूका है .प्रदेश में कई प्रतिभाएं छिपी हुईं हैं. सपा सरकार ने उन्हें खोज-खोजकर सम्मानित कर रही है.
समाजवादियों ने महिलाओं को बराबर खड़ा करने की कोशिश की है, क्योंकि आधी आबादी के बिना विकास नहीं हो सकता.महिलाओं के लिए जितना काम सपा सरकार ने किया है, उतना काम किसी सरकार ने नहीं किया है.अच्छा काम करने वाली महिलाओं की सम्मान देने के लिए रानी लक्ष्मीबाई वीरता अवॉर्ड देने का फैसला लिया गया.उत्तर प्रदेश की सपा सरकार ने विकास ही विकास किया है.



Share This.

Related posts