मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुजरात दौरे से पूर्व पीएनएनएस बिहार की रणनीति हेतु बैठक - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गुजरात दौरे से पूर्व पीएनएनएस बिहार की रणनीति हेतु बैठक

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




पटना. पटेल नव निर्माण सेना के संयोजक व पाटीदार आन्दोलन के नेता हार्दिक पटेल के निमंत्रण पर  गुजरात के सौराष्ट्र जिले के बोटाद में आगामी 28 जनवरी को आयोजित किसान महापंचायत में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शिरकत करेंगे. इसकी तैयारी को लेकर पटेल नवनिर्माण सेना की बिहार इकाई ने एक खास बैठक हरीनिवास कॉम्पलेक्स स्थित अपने कार्यालय में की.उत्तर प्रदेश में बदल रहे राजनीतिक समीकरण,सपा के नेतृत्व में नया गठबंधन ,जदयू बाहर
पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता में पटेल नवनिर्माण सेना के प्रदेश अध्यक्ष राजीव रंजन पटेल ने कहा कि इस महापंचायत का आयोजन सेना की गुजरात इकाई ने किया है, जिसमें मुख्य वक्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष भाई हार्दिक पटेल होंगे. उन्होंने दावा किया कि इस महापंचायत में भाग लेने के लिए सूबे की विभिन्न जिलों से सेना के एक हजार कार्यकर्ता तीन दिन पहले ही प्रस्थान कर जायेंगे. बैठक में यह भी सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि 21 जनवरी को शराबबंदी के समर्थन में तैयार होने वाली मानव शृंखला में सेना के कार्यकर्ता पूरा समर्थन करेंगे.


उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिलाने के लिए संगठन आंदोलन करेगा. इसके लिए जनवरी महीने में सभी जिलों में एक-एक बैठक करके रणनीति तैयार की जायेगी. इसके बाद फरवरी में पटेल नवनिर्माण सेना की राज्य स्तरीय बैठक राजगीर में और अप्रैल में पटना के एसके मेमोरियल हॉल में एक व्यापक सम्मेलन किया जायेगा, जिसमें जदयू अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और रास्ट्रीय महासचिव सांसद आरसीपी सिंह शामिल होंगे.

Share This.

Related posts