पूर्व बाहुबली विधायक राजन तिवारी बसपा में शामिल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पूर्व बाहुबली विधायक राजन तिवारी बसपा में शामिल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .बिहार से विधायक रहे बाहुबली राजन तिवारी गोरखपुर के सहजनवां में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बसपा में शामिल हो गए. उन्हें बसपा में शामिल कर पूर्वांचल में बसपा के पक्ष में सर्व समाज को जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है.
अखिलेश के बगावती तेवर ,जारी किया 235 उम्मीदवारों की सूची
बिहार के बाहूबली विधायक रहे राजन तिवारी के बसपा की सदस्यता ग्रहण करने से पूर्वी उत्तर प्रदेश की सबर्ण राजनीति में गर्माहट पैदा हो गई है.बताया जाता है की राजन तिवारी की पूर्वांचल के सबर्ण समुदाय में काफी पकड़ है .मुख्य जोनल कोऑर्डिनेटर और विधान परिषद सदस्य दिनेश चंद्रा ने उन्हं बसपा की प्राथमिक सदस्यता दिलाई.
बसपा सूत्रों के अनुसार बाहुबली राजन कुशीनगर अथवा देवरिया की किसी एक विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं. उन्हेंज बसपा में शामिल किये जाने का पूरा खाका सहजनवां में बसपा के विधायक अभिनेता जीएम सिंह ने तैयार किया था.

आईएएस संजीव दुबे ने कर ली आत्महत्या
उत्तर प्रदेश की जरायम दुनिया के बेताज बादशाह रहे चर्चित माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला के साथ बाहुबली राजन तिवारी का नाम जुड़ा था . बाहुबली राजन तिवारी बिहार बिधान सभा का दो बार सदस्य रहा चूका है जो उत्तर प्रदेश में राजनीति में दखल देकर बिधान सभा में पहुचने की फ़िराक में है . बिगत कुछ महीने से राजन तिवारी ने पूर्वांचल में राजनीतिक जमीन तलाशनी शुरू कर दी थी.


Share This.

Related posts