नरेश उत्तम को सपा की कमान,किरणमय नन्दा ,नरेश अग्रवाल सपा से बाहर - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

नरेश उत्तम को सपा की कमान,किरणमय नन्दा ,नरेश अग्रवाल सपा से बाहर

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ .समाजवादी पार्टी के नवनिर्वाचित रास्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव को पद से हटाने के बाद विधान परिषद् के सदस्य नरेश उत्तम को प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है.नरेश उत्तम ने मनोनयन के उपरान्त सपा प्रदेश कार्यालय में पदभार भी ग्रहण कर लिया है.समाजवादी पार्टी में नरेश उत्तम की मौजूदगी को सुरक्षित बनाये रखने हेतु सपा कार्यालय को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है .

इसे भी पढ़े –सपा मेरी है, इसे मैंने बनाया है, 5 को राष्ट्रीय अधिवेशन – मुलायम

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पुराने समाजवादी होने के साथ साथ  मुलायम सिंह यादव और प्रो रामगोपाल यादव के बेहद करीबी है .ईमानदार ,सरल स्वाभाव के धनी नरेश उत्तम को प्रदेश की कमान सौपते हुए अखिलेश की निगाह उत्तर प्रदेश के कुर्मी वोट बैंक  पर है.नरेश उत्तम फतेहपुर जैसे कुर्मी बाहुल्य इलाके से आते है ,इस बार के चुनाव में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद बुंदेलखंड से चुनाव लड़ने की इक्षा जाहिर कर चुके है.

इसे भी पढ़े –भाजपा के मुख्यमंत्री प्रत्याशी का पोस्टर जारी !
इधर अखिलेश यादव ने नरेश उत्तम को प्रदेश की कमान सौपी उधर मुलायम सिंह यादव ने किरणमय नन्दा और नरेश अग्रवाल को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया.न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

प्रदेश की राजनीति में समाजवादी पार्टी की जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के पार्टी कार्यालय पहुचने की सुचना पर पार्टी दफ्तर के बाहर शिवपाल के समर्थक सड़क पर उतर आए. बड़ी संख्या में समर्थक हंगामा और प्रदर्शन कर रहे हैं.जिसे देखते हुए प्रदेश में पुलिस ने सुरक्षा को बढ़ा दिया है, इसके साथ ही कई शहरों में हाई अलर्ट जारी किया गया है. इसके अलावा लखनऊ में सुरक्षा व्यवस्था को और बढ़ा दिया गया है. समाजवादी पार्टी, अखिलेश यादव के निवास 5 कालिदास मार्ग व मुलायम सिंह यादव के घर के बाहर की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया है.बदले राजनैतिक घटना क्रम पर पुलिस प्रदेश की कानून व्यवस्था को पैनी नजर रख रही है, जिससे हालात बेकाबू नहीं होने पाए.


Share This.

Related posts