जब तक यूपी का विकास नहीं होगा, देश का विकास नहीं होगा- नरेंद्र मोदी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

जब तक यूपी का विकास नहीं होगा, देश का विकास नहीं होगा- नरेंद्र मोदी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर पार्क में भाजपा द्वरा आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वर्षों से राजनीति में हूं, कई रैलियों को संबोधित किया है, लेकिन इतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का सौभाग्य आजतक नहीं मिला था, मैं पहली बार इतनी बड़ी रैली को संबोधित कर रहा हूं.

इसे भी पढ़े –बसपा नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लखनऊ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की धरती है. जो लोग पॉलिटिकल पंडित है और राजनीति के बारे में गणना करते हैं, उनका काम इस रैली ने आसान कर दिया है. इस रैली को देखकर वे हवा का रुख समझ सकते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 14 साल से उत्तर प्रदेश का विकास बाधित है, विकास को वनवास न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackदे दिया गया है. जब तक यूपी का विकास नहीं होगा, देश का विकास नहीं होगा.



न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attackइस अवसर पर नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दोनों में इस कदर विरोध है कि एक अगर कुछ कहता है, तो दूसरा उसके विरोध में ही बात करता है. एक कहता है कि सूरज उग रहा है, तो दूसरा कहता है सूरज तो ढल रहा है. लेकिन भ्रष्टाचार का विरोध करने के लिए दोनों साथ आ गये. नोटबंदी का विरोध करते हुए वे कहते हैं मोदी को हटाओ और मैं कहता हूं कि कालाधन और भ्रष्टाचार का मिटाओ. अब किसे हटाना और किसे नहीं यह जनता फैसला करेगी.

इसे भी पढ़े –अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका, आप कार्यकर्ताओं ने युवक को पीटा
प्रधानमंत्री कहा कि मैंने ‘भीम’ नाम से एप लॉन्च करवाया, लेकिन इसका विरोध हो रहा है. जबकि सच्चाई यह है कि मैंने बाबा साहेब के नाम पर इस एप का नाम इसलिए रखवाया क्योंकि वे रिजर्व बैंक के प्रणेता थे. लेकिन कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है. उन्होंने एक साथ बसपा-सपा और कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा कि एक दल पिछले 15 साल से अपने बेटे को स्थापित करने में जुटा है, दूसरा पैसों को ठिकाने लगाने में जुटा है और तीसरा परिवार के झगड़ों में उलझा है, ऐसे में एकमात्र पार्टी भाजपा है, जो जनता के बारे में सोच रही है और प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जा सकती है.
रैली को गृहमंत्री राजनाथ सिंह,रास्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य आदि नेतावो ने संबोधित किया.


Share This.

Related posts