वोट की चोट से भाजपा से अपना हिसाब बराबर करेगा आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

वोट की चोट से भाजपा से अपना हिसाब बराबर करेगा आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ. आरक्षण बचाओ संघर्ष समिति के तत्वाधान में सावित्री बाई फुले के जन्म दिवस पर श्रद्धासुमन अर्पित कर उन्हें नमन करते हुए समिति के कार्यकर्ताओं ने आरक्षण बचाओ महासम्मेलन में ऐलान किया कि जब तक उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया नहीं कर देंगे, तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे.

बाराबंकी में बसपा का भाईचारा सम्मलेन
समिति के संयोजक अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि लोकसभा से पदोन्नति में आरक्षण बिल को पास कराने को लेकर लगातार संघर्षरत हैं. लेकिन केंद्र सरकार बिल नहीं पास करके उनके साथ अन्याय कर रही है.विधानसभा चुनाव 2017 में वोट की चोट से भाजपा से अपना हिसाब बराबर करना है. हम सभी आरक्षण समर्थक सावित्री बाई फुले द्वारा महिला की शिक्षा के क्षेत्र में किए गए अभूतपूर्व प्रयासों से प्रेरणा लेकर उत्तर प्रदेश से भाजपा सफाया अभियान की शुरुआत करेंगे.
संयोजक अवधेश कुमार वर्मा ने कहा कि महासम्मेलन में जागरूकता पैदा कर उन्हें शिक्षित करने के लिए प्रदेश भर से आए 151 शिक्षकों, कार्मिकों को ‘सावित्री बाई फुले रत्न’ (अवार्ड) से सम्मानित किया गया.वहीं समाज में अपने अपने तरीके से जागरूकता पैदा करने वाले लगभग 50 सामाजिक विभूतियों को भी ‘सामाजिक चेतना रत्न’ से सम्मानित किया गया.

http://newsattack.in/?p=2826




 

Share This.

Related posts