मुलायम की अकड़ हुई ढीली , अब खुद करेंगे अखिलेश से बात - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मुलायम की अकड़ हुई ढीली , अब खुद करेंगे अखिलेश से बात

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




लखनऊ. समाजवादी पार्टी के दोनों धड़ो ने आज फिर निर्वाचन आयोग से मिल कर अपना –अपना पक्ष रखा और शीघ्र ही चुनाव चिन्ह साइकिल आवंटित करने की मांग किया .समाजवादी पार्टी के साइकिल चुनाव चिन्ह पर दावेदारी को लेकर आज सुबह मुलायम सिंह यादव इलेक्शन कमीशन गए और मुलाकात की. निर्वाचन आयोग से मुलायम सिंह यादव के बाहर आने के उपरान्त करीब २.३० बजे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पक्षकार प्रो रामगोपाल यादव भी निर्वाचन आयोग पहुचे और चुनाव की निकटता को ध्यान दिलाते हुए आयोग से जल्द ही चुनाव चिन्ह साईकिल अपने पक्ष में आवंटित करने की मांग किया.

मुस्लिम वोटबैंक पर मुलायम की नजर,आज़म खान होगे मुलायम खेमे के मुख्यमंत्री चेहरा

मुलायम सिंह यादव ने राज्यसभा के सभापति हामिद अंसारी को पत्र  लिखकर रामगोपाल यादव से राज्यसभा में समाजवादी पार्टी  के नेता का दर्जा वापस लिए जाने की मांग की है  तो दूसरी तरफ  लखनऊ में मुलायम और शिवपाल समर्थको को प्रदेश कार्यालय में घुसने तक नहीं दिया गया .

समाजवादी परिवार के दोनों ही खेमे साईकिल को अपने अपने पक्ष में लेने पर अमादा है किन्तु विशेषज्ञों का कहना है कि दोनों खेमे कितनी भी एड़ी से चोटी लगा ले निर्वाचन आयोग बिना समीक्षा के जल्दबाजी में फैसला नहीं ले सकता है. जांच करने के लिए उसे वक्त चाहिए.इस वक्त लगने के कारण हो सकता है कि जांच जारी रहने तक आयोग साइकिल चुनाव चिन्ह को फ्रीज कर दोनों गुटों को नया चुनाव चिह्न दे दे.

अखिलेश सिर्फ मुख्यमंत्री है, पार्टी सुप्रीमो मै – मुलायम सिंह

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
निर्वाचन आयोग से बाहर आने के बाद मुलायम सिंह यादव के चेहरे का भाव दर्शा रहा था की कोई सकारात्मक बैठक नहीं हो पाई .निर्वाचन आयोग से बाहर आने के बाद पत्रकारों से मुलायम सिंह यादव ने कहा कि पार्टी में थोड़े-बहुत मतभेद हैं. बेटे अखिलेश यादव के साथ कोई मतभेद नहीं है. सभी मामले सुलझा लिए जाएंगे. पारिवारिक और पार्टी की जंग पर कहा कि ये विवाद एक शख्स की वजह से है. साइकिल चुनाव चिन्ह का मामला निर्वाचन आयोग के सामने हैं. अब फैसला भी निर्वाचन आयोग ही करेगा.

अखिलेश यादव पर जादू टोने का असर –अम्बिका

मुलायम सिंह यादव कहा कि सब जानते हैं कि एक-दो लोग हैं जिन्होंने हमारे लड़के को बहका दिया है. मेरी अखिलेश से रात में काफी बात हुई. सुबह बात हुई. अब जा रहा हूं, देखता हूं क्या कहता है ?हमारे और मेरे पुत्र के बीच कोई विवाद नहीं है.एक शख्स है जो मतभेद लाने की कोशिश कर रहा है. मैं जाते ही ठीक कर दूंगा.


loading…

Share This.

Related posts