उत्तर प्रदेश में सपा के पक्ष में प्रचार करेंगे लालू - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उत्तर प्रदेश में सपा के पक्ष में प्रचार करेंगे लालू

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




पटना.राजद मुखिया लालू प्रसाद उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उन्होंने बातचीत की है. मुख्यमंत्री अखिलेश सेउन्होंने कहा है कि अब चुनाव प्रचार करने का समय आ गया है. पार्टी के अंदर के विवाद को खत्म किया जाये. लालू यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश आएंगे ..

पटना स्थित अपने आवास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बातचीत की जानकारी उन्होंने पत्रकारों को दी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के पटना आने संबंधी प्रश्न के जवाब में लालू ने कहा कि अमित शाह को नोटबंदी में लोगों को हुई परेशानी के लिए तख्त श्री हरिमंदिर साहिब में माफी मांगनी चाहिए.

श्री यादव ने कहा कि गुरु पर्व संपन्न हो गया है अब वे पटना पहुंचे हैं. नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने तो नोटबंदी के लिए पचास दिन का समय जनता से मांगा था. अब तो पैंसठ दिन हो गये. जनता अब भी परेशान है. पीएम को माफी मांगनी चाहिए. लालू प्रसाद ने कहा कि 21 जनवरी को आयोजित मानव शृंखला में राजद कार्यकर्ता पार्टी के झंडे के साथ शामिल होंगे. बीएसएफ के जवानों को सीमा पर घटिया भोजन देने के मामले को गंभीर बताते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए.


loading…

Share This.

Related posts