पूर्व सीएम् कल्याण सिंह खूब घूमे जूते की माला के साथ,फिर हुए दहन - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

पूर्व सीएम् कल्याण सिंह खूब घूमे जूते की माला के साथ,फिर हुए दहन

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




मोदी ,कल्याण ,राजनाथ ,केशब ,रजुआ के लगे मुर्दाबाद के नारे

लखनऊ .भारतीय जनता पार्टी की सूची जारी होते पार्टी कार्यकर्ताओं में घमासान मच गया.एटा जिले के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में अपने चेहते प्रत्याशी को टिकट न मिलने से आहत समर्थकों ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह और उनके सांसद बेटे राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया की तस्वीर पर जूतों की माला पहनाकर पुतला दहन किया.

धू –धू कर जलता रहा भाजपा का कमल ,लगे मोदी मुर्दावाद के नारे

पटियाली विधानसभा से भाजपा नेता श्यामसुंदर गुप्ता टिकट की दावेदारी ठोंक रहे थे लेकिन पार्टी हाईकमान ने यहां से ममतेश शाक्य को उतारा है. ममतेश शाक्य हाल ही में बसपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे. ममतेश वर्तमान में कासगंज की अमांपुर सीट से विधायक है. श्यामसुंदर को टिकट न मिलने पर उनके समर्थकों ने विरोध शुरू कर दिया है.गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के घर में लगे पोस्टरों पर कालिख पोती और पुरजोर विरोध किया. इसके बाद भाजपा सांसद राजवीर सिंह का पुतला दहन भी दहन किया . कई वर्षों से भाजपा से टिकट की राह देख रहे श्यामसुंदर गुप्ता ने कल्याण सिंह और उनके बेटे सांसद राजवीर सिंह पर आरोप भी लगाए हैं.

बस्ती-लूट , बलात्कार के आरोपी को रणभूमि में उतारेगी भाजपा ?
श्यामसुंदर गुप्ता का कहना है कि इन भाजपा नेताओं ने उनके साथ अन्याय किया है. उन्होंने कहा कि उन लोगों को ही प्रत्याशी क्यों बनाया गया जो कल्याण सिंह की जन कल्याण पार्टी से जुड़े हुए थे. क्या भाजपा में कोई अन्य दावेदार नहीं थे. विरोध प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि ये जनता का गुस्सा है जो कल्याण सिंह और राजवीर सिंह के खिलाफ निकल रहा है.



Share This.

Related posts