प्रधानमंत्री मोदी टीडीपी में शामिल हो रहे हैं -विश्वास - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

प्रधानमंत्री मोदी टीडीपी में शामिल हो रहे हैं -विश्वास

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack




नयी दिल्ली .आम आदमी पार्टी के नेता प्रख्यात कबि  कुमार विश्वास के भाजपा में शामिल होने की खबर जोरों पर चल रही है लेकिन इस खबर को कुमार विश्‍वास ने तरजीह नहीं दी और खबर को मजाक में उड़ा दिया. उन्होंने खबर के लिए मीडिया का मजाक भी बनाया. उन्होंने  ट्वीट करके मजाक भरे लहजे में कहा कि Kumar Vishwas joins Congress-TMC-AIDMK-BJD-JMM-AGP Etc….

पूर्व सीएम् कल्याण सिंह खूब घूमे जूते की माला के साथ,फिर हुए दहन

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि अखिलेश शर्मा अरविंद केजरीवाल और हां सूत्रों से खबर है कि प्रधानमंत्री टीडीपी में शामिल हो रहे हैं. खबर के पिछे न भागें… मैं बस आपकी तरह मजाक कर रहा हूं…

इधर, मीडिया में चल रही खबर के अनुसार दोनों पक्षों के बीच सहमति बनने के बाद एक-दो दिनों में इस संबंध में ऐलान किया जा सकता है. विश्‍वास को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में भी उतारे जाने के कयास लगाए जा रहे हैं.

चिंतित मुसलमान – सपा के ‘कीचड़’ में ‘कमल’को मौका हाथ न लग जाय

भाजपा सूत्रों की माने तो कुमार विश्वास के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और इस बारे में फैसला लिए जाने में ज्यादा देर नहीं की जाएगी क्योंकि उत्तर प्रदेश  चुनाव के लिए प्रक्रिया  शुरू हो  चुकी है.

बस्ती-लूट , बलात्कार के आरोपी को रणभूमि में उतारेगी भाजपा ?

खबर तो यह भी है कि इस बारे में औपचारिक ऐलान से पहले विश्वास भाजपा राष्‍ट्रीय अघ्‍यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं किन्तु आज सुबह से ही कुमार विश्‍वास आम चलो पंजाब का नारा लगाते नजर आ रहे हैं.जिस कारण ऐसा संभव नहीं दिख रहा है.विस्वास ने आज ट्वीट कर  आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को हौसला बढाते नजर आ रहे हैं.

Share This.

Related posts