भाजपा का एनडी तिवारी को दिया गच्चा ,पुत्र को नहीं मिला टिकट - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा का एनडी तिवारी को दिया गच्चा ,पुत्र को नहीं मिला टिकट

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

देहरादून .उत्तराखंड में 15 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दूसरी और आखिरी 6 उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी कर दी है. चौकाने वाली बात यह है कि भाजपा ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के जैविक पुत्र रोहित शेखर को इस बार भी टिकट न देकर वादाखिलाफी कर दिया है .
हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी और उनके बेटे रोहित शेखर कांग्रेस को तिलांजलि देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. इसके बाद चर्चा थी कि रोहित शेखर को हलद्वानी और भीमताल से मैदान में उतारा जा सकता है. अब भाजपा की आखिरी लिस्ट में भी टिकट नहीं मिलने से रोहित शेखर को बड़ी मायूसी हाथ लगी है.
भाजपा के टिकट के खातिर ही तो पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी बुढ़ापे में भाजपा हाइकमान की शरण में गए. वैसे खुद भी एनडी तिवारी उत्तराखंड बनने के बाद रामनगर के विधायक रह चुके हैं. उनका पैतृक गांव पदमपुरी भीमताल विधानसभी सीट में आता है.
शनिवार देर रात भाजपा ने छह विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों का एलान किया. चकराता से मधु चौहान, विकासनगर से मुन्ना सिंह चौहान, धर्मपुर से विनोद चमोली, भीमताल से गोविन्द बिष्ट, हल्द्वानी से जोगेंद्र रौतेला और रामनगर से दीवान सिंह बिष्ट का टिकट दिया गया है.

loading…


Share This.

Related posts