भाजपा विधायक की गाड़ी से मिला आपत्तिजनक बस्तुओ समेत तलवार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा विधायक की गाड़ी से मिला आपत्तिजनक बस्तुओ समेत तलवार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .उत्तर प्रदेश की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी पर अपराध,अपराधी और लुटेरो की सरकार का आरोप लगाने वाली भाजपा ने इस चुनाव में दंगाइयों ,अपराधियों को टिकट देकर उन्हें माननीय बनाने हेतु चुनावी समर में उतरा है .सहारनपुर नगर सीट से भाजपा के विधायक राजीव गुंबर की गाड़ी से तलवार और अन्य आपत्तिजनक बस्तुए आज बरामद हुई हैं. पुलिस ने गाड़ी के चालक को  गिरफ्तार कर गाड़ी से मिली तलवार समेत अन्य आपत्तिजनक सामान को  जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़े –भाजपा ने जारी की दूसरी सूची ,माफिया ,लुटेरे और बलात्कार के गुनाहगारो को मिली जगह

स्थानीय पुलिस के अनुसार उच्चाधिकरियो ने इस मामले में जाच के आदेश दिए है पुलिस अब इसकी जांच कर रही है कि जो  सामान गाड़ी के अंदर से मिला है उसके ट्रांसपोर्टेशन के पीछे क्या उद्देश्य था.

इसे भी पढ़े – सपा द्वारा जारी घोषणा पत्र मात्र प्रचार और नाटक बाज़ी-मायावती

भाजपा विधायक राजीव गुंबर ने सहारनपुर नगर सीट से उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी संजय गर्ग को  हराया था और  अब एक बार फिर से वह नगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. आज  शाम को  चुनाव हेतु गठित टीम  ने इनकी इनोवा कार को  बेहट अड्डे पर  रोककर चेकिंग की तो  इनकी कार से एक तलावर और  अन्य सामग्री मिली. इस पर पूछताछ की गई तो  ड्राईवर कोई  संतोषजनक जवाब नहीं दे सका .पुलिस ने कार ड्राईवर ऋषि कुमार को कार सहित  गिरफ्तार कर लिया .विधायक राजीव गुंबर का कहना है कि पकड़ी गई  गाड़ी उनकी नहीं है. अब पुलिस जाँच कर रही है  कि यह गाड़ी किसके नाम है.

loading…


Share This.

Related posts