शिवसेना और भाजपा  की 25 साल की दोस्ती में दरार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

शिवसेना और भाजपा  की 25 साल की दोस्ती में दरार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा  की 25 साल की दोस्ती में दरार पड़ गई है. मुंबई में शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीएमसी चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कर दी है.


बीएमसी चुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बीते कई दिनों से भाजपा और शिवसेना में अंतर्द्न्द रहा था किन्तु . दोनों के बीच सीटो को लेकर कोई सहमति नहीं बन सकी.
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गठबंधन टूटने का ऐलान करते हुए कहा कि भविष्यर में महाराष्ट्र में अब दोनों पार्टियों के बीच कोई गठबंधन नहीं होगा.
उद्धव ने अपने बयानों से महाराष्ट्र में चल रही शिवसेना-भाजपा गठबंधन की सरकार पर भी सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा शिवसेना के 50 साल के इतिहास में गठबंधन के चलते 25 साल बर्बाद हुए हैं. हम सत्ता के लालची नहीं हैं. भाजपा के पास हमारे सैनिकों से लड़ने की चुनौती नहीं है. इसलिए उन्होंने गुंडों को काम पर रखा है. लड़ाई अब शुरू हो चुकी है आने वाले सभी चुनावों में अब शिवसेना के अकेले ही भगवा लहराने का काम करेगी.

उधर भाजपा ने उद्धव ठाकरे के गठबंधन तोड़ने की घोषणा पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के सांसद किरीट सोमैया ने कहा कि भाजपा बीएमसी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की दिशा में काम कर रही है और अगर इससे किसी को तकलीफ हो रही है तो हम इसपर कोई समझौता नहीं करेंगे.

Share This.

Related posts