सपा के रिजेक्टेड माल हैं, वो ही बसपा को छोड़ कर गए हैं-सतीश चन्द्र मिश्र - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सपा के रिजेक्टेड माल हैं, वो ही बसपा को छोड़ कर गए हैं-सतीश चन्द्र मिश्र

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

गोरखपुर|बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि बसपा ने जिन्हें टिकट नहीं दिया वही बसपा छोड़ कर जा रहे हैं। इसीलिए बहन जी ने कहा है कि जो बसपा के रिजेक्टेड माल हैं, वो ही बसपा को छोड़ कर गए हैं। उनसे जाने से बसपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा, बल्कि उनके जाने के बाद बसपा में और उत्साह हुआ है। दूसरी ओर, मंच पर भाषण के दौरान अचानक सतीश चंद्र मिश्रा गश खाकर गिर गए।

http://newsattack.in/?p=364

रविवार को गोरखपुर के खजनी तहसील के महदेवा बाजार में बसपा का ब्राह्मण भाईचारा सम्मेलन आयोजित किया गया। सम्‍मेलन में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चन्द्र मिश्र ने  जमकर सपा और भाजपा पर निशाना साधा।ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा कि उनकी पार्टी में ब्राह्मणों को भी उचित स्थान मिला है। वर्ष 2007 में हम जितनी सीटें ले आये थे उससे भी ज्यादा ले आकर यूपी को फतह करेंगे। सपा और भाजपा का दलित प्रेम सिर्फ दिखावा है और वो उनके वोट के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

सतीश चन्द्र मिश्रा ने कहा की आज दलित प्रेम का नाटक कर रही पार्टिया वोट मिलते ही वे दलितों को दरकिनार कर देते हैं उन्हें दलितों की चिंता नहीं रहती। वर्तमान में सपा का शासन काल है और कानून व्यवस्था की क्या स्थिति है आपके सामने है। उक्त सम्मलेन में तकरीबन 20 हजार की संख्या में बसपाई और उनके समर्थक यहां पहुंचे थे।

Share This.

Related posts