भाजपा नेत्री स्वाति सिंह को मुख्यमंत्री अखिलेश के भाई से जान का खतरा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा नेत्री स्वाति सिंह को मुख्यमंत्री अखिलेश के भाई से जान का खतरा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष और लखनऊ में सरोजनीनगर विधानसभा से प्रत्याशी स्वाति सिंह ने सपा सुप्रीमो व मुख्यमंत्री अखिलेश के भाई और इसी सीट से सपा उम्मीदवार अनुराग यादव व उनके समर्थकों से अपनी जान को खतरा बताया है.
भाजपा नेत्री स्वाति सिंह ने आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी के गुंडे क्षेत्र में उन्हें चुनाव प्रचार करने से रोकने के लिए हिंसा का सहारा ले रहे हैं. कुछ दिन पहले पुलिस प्रशासन की शह पर इन गुंडों ने आशियाना चौराहा पर भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण तिवारी व चार अन्य कार्यकर्ताओं पर हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया.
पांच लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर लिखाए जाने के बावजूद अखिलेश यादव की पुलिस ने अभी तक सिर्फ एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया है. बाकी के 4 मुख्य आरोपी और 12 अज्ञात आरोपी क्षेत्र में खुलेआम घूमकर चिल्लावां, बिजनौर, औरंगाबाद, इब्राहिमपुर, फतेगंज, यूसुफनगर, बेहश, बंग्लाबाजार, शहदुल्ला नगर, सदरौना, चिरैया बाग, हैवतपुर, मवैया आदि जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता को धमकी दे रहे हैं.
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर अपने भाई अनुराग यादव के पक्ष में मतदान कराने के लिए अनुचित हथकंडों का इस्तेमाल कर रहे हैं. अखिलेश यादव ने उम्मीदवारों को मिलने वाली सरकारी सुरक्षा हटा दी और साथ ही मेरे निजी सुरक्षाकर्मियों को भी हटा दिया है.अभी मतदान से दो दिन पहले आधी-अधूरी सुरक्षा मुहैया कराई है. उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन के सत्ताधारी दल के दबाव में होने के कारण मेरी सुरक्षा को खतरा बरकरार है.
उन्होंने कहा कि आज मुख्य चुनाव अधिकारी व प्रेक्षक को ज्ञापन सौंपकर अपनी सुरक्षा और स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव में बाधा पहुंचने की आशंका से अवगत कराया है. साथ ही मुख्य चुनाव अधिकारी को विधानसभा के लिए 27 बूथों की सूची सौंपते हुए मांग की है कि इन संवेदनशील बूथों पर अतिरिक्त केन्द्रीय बल व विशेष निगरानी की जाये.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)



loading…


Share This.

Related posts