भारत में मिले पाकिस्तानी पर्चे वाले गुब्बारे, उर्दू में लिखा है, 'बदला लेंगे' - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भारत में मिले पाकिस्तानी पर्चे वाले गुब्बारे, उर्दू में लिखा है, ‘बदला लेंगे’

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

भारतीय सेना की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखला गया है और अपनी खीज मिटाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है. अबकी बार पाकिस्तान ने हवा में गुब्बारे छोड़े हैं. इनके द्वार छोड़े गए पर्चे पंजाब के कई जिलों में मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पठानकोट के एसएसपी राकेश कौशल ने इलेक्ट्रानिक चैनलों से बताया कि गुब्बारे पाकिस्तान   की ओर से उड़ाए गए हैं. गुब्बारों में कुछ पठानकोट, दीनानगर, तो कुछ फरीदकोट के करतारपुर तक पहुंचे. इससे पहले कई कबूतर भी मिले थे, जिनपर उर्दू में कोड और नंबर लिखे थे.
दीनानगर के केसाल गांव में चौकीदार चरण सिंह को पाकिस्तानी गुब्बारा मिला, जिसके साथ में उर्दू में लिखा एक पर्चा भी था. इसकी सूचना दीनानगर थाने को दे दी गई है. पुलिस ने गुब्बारे और पर्च को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.इस तरह के गुब्बारे पंजाब के करतारपुर में भी मिले हैं, जिनके पर्चों पर उर्दू में लिखा है, ‘बदला लेंगे’. वहीं पठानकोट में एक पैम्फलेट मिला है जिस पर उर्दू में लिखा है कि मोदी सरकार भारत जंग नहीं लड़ सकता.

http://newsattack.in/?p=518
हालांकि भारत -पाकिस्तान  सीमा पर तनाव को देखते हुए पठानकोट, जम्मू और पाकिस्तान सीमा पर सुरक्षा व्यवस्था एकदम कड़ी कर दी गई है. गौरतलब है कि पठानकोट के इलाके में पहले भी पाकिस्तान की तरफ से कई बार घुसपैठ हो चुकी है.

Share This.

Related posts