अखिलेश को गुंडे और माया को दौलत पसंद है-केशव मौर्य - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अखिलेश को गुंडे और माया को दौलत पसंद है-केशव मौर्य

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बहराइचके महसी विधानसभा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि माया को दौलत और सपा को गुंडे व माफिया पसंद है. तीसरे चरण का मतदान होने के बाद से सपा की साइकिल पंचर हो गई और बसपा का हाथी बेहोश हो गया है . इस समय भाजपा की आंधी चल रही है.इस आंधी में भाजपा 300 से अधिक सीटों पर जीतकर सरकार बनाएंगी. सरकार बनाने के 12 घंटे के अंदर गुंडे, माफियों को जेल की हवा खानी पड़ेगी.

मौर्या ने कहा कि अगर गुंडा माफिया जेल से बचना चाहते है तो 11 से पहले ही प्रदेश छोड़ दे.उन्होंने किसानों को प्रभावित करने के लिए कहा कि भाजपा की सरकार आने के फौरन बाद ही छोटे और मझौले किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा. सपा सरकार के कन्या विद्या धन योजना पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस योजना से सिर्फ एक वर्ग के ही लोगों को लाभ मिला है.

केशव ने कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम हर वर्ग की बेटियों को कन्याविद्या धन का लाभ देंगे, क्योंकि हमारा ये मानना है चाहे हिंदू हो या मुसलमान बेटी-बेटी ही होती है. यूपी की सपा सरकार को उखाड़ फेकने का आवाहन करते हुए जिले की सातों सीटों पर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपील किया .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts