अखिलेश सीएम और राहुल पीएम होंगे -सचिन - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

अखिलेश सीएम और राहुल पीएम होंगे -सचिन

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को यहां तिलोई विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगा. इस बीच लोगों को सम्बोधित करते हुए पायलट ने कहा उत्तर प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनने जा रही है, जिसमें अखिलेश यादव सीएम होंगे और आने वाले समय में राहुल गांधी पीएम होंगे.

यहां तिलोई के शाहमऊ में कांग्रेस प्रत्याशी विनोद मिश्रा के समर्थन में आए सचिन पायलट ने कहा कि उत्तर प्रदेश हिंदुस्तान का सबसे बड़ा प्रदेश है.इस बड़े प्रदेश का बड़ा चुनाव हो रहा है, जिसकी दिशा और दशा बदलने का समय आ गया है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा आप लोग बीजेपी के बहकावे में न आएं। उत्तर प्रदेश के विकास की निरंतरता के लिए आवश्यक है कि कांग्रेस-सपा गठबंधन को विजयी बनाकर जनता के हितों का संरक्षण किया जाए.

पायलट ने दावे के साथ कहा कि ये तय है कि प्रदेश में कांग्रेस गठबंधन की सरकार आ रही है, आने वाले समय में राहुल गांधी पीएम होंगे.भाजपा के लोग विभाजन की राजनीति करते हैं, गत दिनों प्रधानमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जिस प्रकार के बयान दिए हैं, वह भाजपा की फूट डालो और राज करो की नीति का परिचायक है. उन्होंने कहा कि विकास भेदभाव के आधार पर नहीं होता, विकास समग्र सोच के साथ ही हो सकता है. उन्होंने कहा कि देश की एकता व अखंडता के लिए जरूरी है कि फांसीवादी ताकतों को नकार कर आधुनिक व समावेशी विचारधारा को फिर अवसर देकर उत्तर प्रदेश के विकास को सुनिश्चित किया जाए.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts