आरक्षण के लिए आंदोलन जारी रहेगा- हार्दिक पटेल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

आरक्षण के लिए आंदोलन जारी रहेगा- हार्दिक पटेल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

अहमदाबाद- पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने डेढ़ साल से ज्यादा वक्त के बाद अहमदाबाद में अपनी पहली रैली में कहा कि आरक्षण के लिए आंदोलन जारी रहेगा और पाटीदार समुदाय को इसके लिए मिलकर लड़ने की जरूरत है.

हार्दिक ने कहा, हमारे समुदाय में विभाजन है. हमें अपने आंदोलन को मजबूत करने के लिए एकजुट होने की जरूरत है. उन्होंने कहा पिछले 18 महीने में सत्ताधारी पार्टी ने हमारे आंदोलन को तोड़ने की बार-बार कोशिश किया है . हमारे खिलाफ राजद्रोह के मामले दर्ज किए गए, लेकिन हम टूटने वाले नहीं है, आरक्षण आंदोलन जारी रहेगा और कोई भी इसे नहीं रोक सकता है. यह आंदोलन पटेलों की भविष्य की पीढ़ियों के लिए है, क्योंकि आंदोलन से वे लाभान्वित होंगे.

सनद रहे कि पाटीदार आन्दोलन का यूवा हार्दिक पटेल 2015 में अन्य पिछड़े वर्गों के लिए आरक्षण के तहत पटेलों को आरक्षण की मांग के लिए गुजरात में पाटीदारों को एकजुट करने के बाद सुखिर्यों में आए थे. 25 अगस्त, 2015 की विशाल रैली के बाद शहर में हार्दिक की यह पहली जनसभा थी.उस दिन यहां जीएमडीसी मैदान से हार्दिक को हिरासत में लेने के बाद राज्य के विभिन्न हिस्सों में हिंसा भड़क उठी थी और पुलिस के साथ संघर्ष में करीब 10 युवकों की मौत हो गई थी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts