बच्चा चोर भाजपाई नेत्री गिरफ्तार ,भाजपा के बड़े नेताओ के संलिप्तता की जांच - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बच्चा चोर भाजपाई नेत्री गिरफ्तार ,भाजपा के बड़े नेताओ के संलिप्तता की जांच

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की सीआईडी टीम ने बच्चा तस्करी केस में भाजपा नेता जूही चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है .जूही चौधरी की गिरफ्तारी से पश्चिम बंगाल की राजनीति में हंगामा मच गया है . भाजपा नेताओ ने जूही चौधरी की गिरफ़्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया किन्तु चौकाने वाला खुलासा तब हुआ जब बच्चा तस्करी केस में भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजवार्गीय और भाजपा सांसद रूपा गांगुली का नाम सामने आया.

जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल पुलिस के अपराधिक जांच विभाग ने दावा किया है कि इस मामले में भाजपा के दोनों नेताओ से पूछताछ हो सकती है. पुलिस के अनुसार फ़िलहाल हम जांच कर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे है कि इस मामले में दोनों नेताओ की क्या भूमिका है तथ्य जुटाए जा रहे है. इसलिए दोनों नेताओ से पूछताछ की गुंजाइश को नकारा नहीं जा सकता.

बरिस्थ भाजपाई कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली का नाम बच्चा तस्करी मामले में जगजाहिर होने के बाद से ही भाजपा में हडकंप मचा हुआ है. विपक्षी दल लगातार भाजपा पर हमला बोल रहे है. भाजपा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की सब राजनीति से प्रेरित है. ममता बनर्जी बदले की सियासत कर रही है. वह रोज वैली और शारदा चिट फंड केस का बदला ले रही है.

पश्चिम बंगाल सीआईडी की तरफ से इस बात का खंडन किया गया है. दरअसल पिछले साल चन्दन चक्रवर्ती के एक ेसंस्था के लाइसेंस को रिन्यू कराने के लिए जूही चौधरी ,कैलाश विजवार्गीय के जरिए रूपा गांगुली से मिली थी. इसकी विडियो फुटेज सीआईडी के पास है. जूही को इस एवज में नॉर्थ बंगाल में रिजॉर्ट देने का वादा किया गया था. चन्दन चक्रवर्ती के संस्था से ही 17 बच्चो को विदेश में बेचा गया था.

सीआईडी के अपर महानिदेशक के अनुसार फ़िलहाल हम मामले की जांच कर रहे है और सबूत जुटा रहे है. हम प्रभावशाली लोगो की भी मामले में संलिप्ता की जांच कर रहे है. सही समय आने पर उचित कार्यवाही की जायेगी. सनद रहे कि जूही चौधरी, बंगाल भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव रह चुकी है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts