भाजपा एम्एलसी ने विधायक की पत्नी से की छेड़छाड़ - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा एम्एलसी ने विधायक की पत्नी से की छेड़छाड़

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना। भारतीय जनता पार्टी के लिए बिहार विधानसभा में बुधवार को उस वक्त अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई जब बीजेपी के एक दबंग विधायक ने अपनी ही पार्टी के एक एमएलसी को पीट दिया। मामला विधायक नीरज कुमार बबलू की पत्नी से कथित छेडख़ानी से जुड़ा है। इसके आरोप में बबलू ने अपने ही पार्टी के एमएलसी लाल बाबू को पीट डाला। विधायक की पत्नी भी लोजपा से विधान परिषद की सदस्य हैं।

भाजपा विधायक की पत्नी ने शिकायत की थी कि प्रसाद ने उन्हें गलत तरीके से छुआ है जिसके बाद विधायक ने लालबाबू प्रसाद को पीट दिया। इस मामले की पुष्टि करते हुए भाजपा के स्टेट प्रेसिडेंट नित्यानंद राय ने कहा कि पार्टी की वरिष्ठ नेता मामले की जांच कर रहे हैं। राय ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, हमें कोई भी लिखित शिकायत नहीं मिली है, हमें इसके बारे में सुनने को मिला और पार्टी सीनियर्स से इस बारे में चर्चा की जा रही है।

मीडिया में आयी रिपोर्ट के अनुसार भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बब्लू की पत्नी और बिहार विधान परिषद में लोजपा सदस्य नूतन सिंह ने भाजपा एम्एलसी लालबाबू प्रसाद पर छेड़छाड़ किए जाने के आरोप लगाए थे। पत्नी की शिकायत के बाद नीरज ने बुधवार को परिषद परिसर में ही लालबाबू की पिटाई कर दी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना के दौरान भाजपा के कुछ अन्य सदस्यों ने बीच बचाव किया था। इस मामले में औपचारिक तौर पर किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गयी है। बिहार विधान परिषद की गुरुवार की कार्यवाही शुरू होने पर जदयू सदस्या रीना देवी ने सदन में इस मामले को उठाया। इसके अलावा राजद नेत्री राबड़ी देवी ने भी अपनी सीट से खड़े होकर रीना की बात का समर्थन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की।

सदन में जब यह मामला उठाया गया उस समय नूतन सिंह मौजूद नहीं थीं, पर लालबाबू प्रसाद सदन में मौजूद और वे चुप बैठे हुए थे। सभापति ने उचित निर्णय लेने का आश्वासन दिया और कहा कि वे अपने कार्यकाल को कलंकित नहीं होने देंगे।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts