मुस्लिम महिलाएं I LOVE YOU कहें तो हिंदू लड़के शादी को तैयार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मुस्लिम महिलाएं I LOVE YOU कहें तो हिंदू लड़के शादी को तैयार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। अपने बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाली विश्‍व हिंदू परिषद की नेता साध्‍वी ने एक बार फिर विवादास्‍पद टिप्‍पणी कर के हलचल मचा दी है। साध्‍वी प्राची ने मुरादाबाद की एक सभी में कहा कि तीन तलाक से परेशान मुस्लिम बहनें हिंदू लड़कों को आईलवयू कहें तो वे शादी करने को तैयार हो जाएंगे।

उन्‍होंने कहा कि जो बहनें इस तीन तलाक से परेशान हैं, वे ऐसे धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लें। हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्‍हें वह आईलवयू कहेंगी तो वे शादी को तैयार हो जाएंगे। दरअसल, तीन तलाक को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ी है। तमाम मुस्लिम महिलाएं भी इसके खिलाफ मुखर हो रही हैं।

साध्‍वी यहीं नहीं रूकीं। उन्‍होंने आगे कहा कि उत्‍तर प्रदेश में अब योगी आदित्‍यनाथ की सरकार आ गई है, इसलिए अब चिंता की कोई बात नहीं है। उन्‍होंने अपने तेवर तल्‍ख करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि वह फतवे जारी करें कि अयोध्‍या में अगर कुछ बनेगा तो राम मंदिर बनेगा और कुछ नहीं।

उन्‍होंने लगभग धमकाने वाले अंदाज में कहा कि अगर उत्‍तर प्रदेश में शांति और सौहार्द चाहते हो तो मंदिर बनने दो। उल्‍लेखनीय है कि अकसर विवादास्‍पद बयान देकर सुखिर्यां बटोरने वाली साध्‍वी प्राची ने इसके पहले कहा था कि योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बन जाने से उत्‍तर प्रदेश दूसरा पाकिस्‍तान बनने से बच गया।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts