मोबाइल ऐप और हेल्पलाइन शुरू करेगा विश्व हिंदू महासंघ - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मोबाइल ऐप और हेल्पलाइन शुरू करेगा विश्व हिंदू महासंघ

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ. विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष श्रीवास्तव ने पत्रकारों को बताया कि विश्व हिंदू महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री के रूप में अभी एक महीने भी नही हुए लेकिन सरकार ने उत्तरप्रदेश के विकास के नए आयाम स्थापित करने शुरू कर दिए है. पूरे प्रदेश में सर्व समाज मे गजब की खुशी का बाताबरण देखने को मिल रहा है. विश्व हिन्दू महासंघ एक सांस्कृतिक एवं सामाजिक संगठन है. आने वाले 30 अप्रैल 2017 को नोएडा के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के आडिटोरियम में विशाल हिन्दू सम्मेलन /प्रांतीय अधिवेशन का आयोजन हो रहा है.

इस कार्यक्रम के संयोजक मनीष श्रीवास्तव प्रदेश उपाध्यक्ष विहीम होंगे. इस सम्मेलन में प्रदेश के सभी जिलों के महासंघ के पदादिकारी भाग ले रहे है. इस सम्मेलन में विचार गोश्ठी, अभिनन्दन समारोह, विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन एवं प्रांतीय अधिवेशन होना सुनिश्चित हुआ है. प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति के नेतृत्व में उत्तरप्रदेश इकाई मजबूती से कार्य कर रही है.

इस अधिवेशन में उत्तरप्रदेश सरकार के कार्यो को सीधी जनता से जोड़ने और योजनाओ को जन जन तक पहुँचनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओ को कार्यशाला के माध्यम से भी बताया जायेगा. विश्व हिंदू महासंघ उत्तप्रदेश अपना मोबाइल एप्प और हेल्पलाइन भी शुरू करेगा सभी कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने का निर्देश शीर्ष नेतृत्व के द्वारा दिया गया है।.

योगी सरकार के ऐतिहाशिक कार्यो जैसे 24घण्टे बिजली, एन्टी रोमियो स्क्वायड, अवैध बूचड़ खाने बंद करना, सफाई अभियान, सड़क का कायाकल्प, स्वास्थ्य सुबिधाये, किशानो का कर्ज माफी, शिक्षा क्षेत्र में कार्य, भ्रटाचार पर रोक समेत अन्य बातो को विश्व हिंदू महासंघ के कार्यकर्ता जन जन तक पहुचाने का कार्य करेगे. रामराज्य की दिशा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्य शुरू कर दिया है. उत्तर प्रदेश में सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर कार्य हो रहे है. हम लोग सफाई अभियान के कार्य को हर ग्रामस्तर तक सन्गठन के माध्यम से ले जा रहे है. विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं आईटी विभाग प्रभारी मनीष श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश में 10 सदस्यी कोर टीम बनाई है जो अधिकृत रूप से कार्य करेगी. इसमे राहुल सिन्हा एवं सुनील शुक्ला को प्रदेश सह मीडीया प्रभारी एवं सदस्य के रूप में सुनील जायसवाल(बनारस), प्रमोद कुमार(झांसी), अवधेश गुप्ता(अलीगढ़), गौतम योगी(प्रतापगड), उमेश हिन्दू (कानपुर), तपेश्वर चौधरी, राजेश्वरी प्रसाद विश्वकर्मा (गोरखपुर)शामिल है. विश्व हिंदू महासंघ यूपी का प्रदेश मीडिया कार्यालय लखनऊ में अगले सप्ताह शुरू हो रहा है.इसमें पूरे प्रदेश से सभी जनपद इकाइयां ब्लाक स्तर तक सूचना का आदान प्रदान करेगी.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts