योगी राज : हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े सदस्‍य पर आरोप, बाइक के ऊपर चढ़ाई कार - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी राज : हिंदू युवा वाहिनी से जुड़े सदस्‍य पर आरोप, बाइक के ऊपर चढ़ाई कार

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के सत्ता संभालते ही हिन्दू यूवा वाहिनी के नेता लगाम विहीन होकर अपने आका की शह पर दहसत का माहौल बना रहे है .इस वक्त एक वीडियो वायरल हो रहा है कि जिसमें साफ दिख रहा है कि किस तरह से एक कार सवार ने एक बाइक के ऊपर से अपनी गाड़ी चढ़ा दी और फिर वहां से निकल गया.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो पिछले सप्‍ताह का है.जिस कार चालक ने बाइक के ऊपर अपनी कार चढ़ाई है, उस कार पर हिंदू युवा वाहिनी का पोस्‍टर लगा हुआ था. कुछ लोग वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि बाइक को कार चालक चौराहे से खींचकर इतनी दूर तक ले आया, पर पूरे मामले में बाइक चालक नहीं दिख रहा है. जिस कार से ऐसा किया गया उसका नंबर नोएडा में ललित सिंह चौहान के नाम रजिस्‍टर्ड है. इस कार का नंबर यूपी 16 बीएल 2333 है.

https://www.facebook.com/Sinworldnews/videos/1836930069902665/

घटना नोएडा शहर की है. इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं और करीब 41 हजार से ज्‍यादा इसे शेयर कर चुके हैं. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ की सरकार बनने के बाद से ही हिंदू युवा वाहिनी के सदस्‍यों के द्वारा गैरकानूनी काम करने की तमाम खबरें जगजाहिर हो चुकी हैं. इसमें एक प्रेमी जोड़े को घर से बाहर निकालने वाली खबर भी चर्चा में रही .

Share This.

Related posts