राम मंदिर बनकर रहेगा कोई रोक कर दिखाएं-उमा भारती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

राम मंदिर बनकर रहेगा कोई रोक कर दिखाएं-उमा भारती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली.भाजपा की फायर ब्रांड नेता और मोदी सरकार में मंत्री उमा भारती ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोलते हुए कहा कि हमारे खिलाफ कोई भी साजिश नहीं हुई, सब खुल्लम-खुल्ला हुआ है .उमा ने कहा कि वो अयोध्या, गंगा और तिरंगे के लिए कोई भी सजा भुगतने तैयार है. इतना ही नहीं उमा भारती अयोध्या जा रही है जहां वो राम मंदिर के दर्शन करेंगी और कहा जो भी राम मंदिर के लिए जरुरी होगा वो करुंगी. उमा ने कहा कि वो 6 दिसंबर को घटना स्थल पर मौजूद थी, इसमें साजिश की कोई बात नहीं. अयोध्या आंदोलन में मेरी भागीदारी थी, इस बात पर मुझे कोई खेद नहीं है.

PM, मंत्रियों-अफसरों समेत VIP गाड़ियों पर लाल बत्ती लगाने पर रोक

उमा भारती ने जोर देते हुए कहा कि राम मंदिर की वजह से ही भाजपा यहां तक पहुंची है और अब राम मंदिर बनने का वक्त आ गया है. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि मैं संकल्प लेती हूं कि अयोध्या में राम मंदिर बनके रहेगा. कोई माई का लाल हमें नहीं रोक सकता.

उप्र : राज्य सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने लोगों से जय श्रीराम का नारा लगवाया

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उमा ने कहा कि जो लोग मेरा इस्तीफा मांग रहे हैं पहले वो 1984 दंगों के बारे में जवाब दें.सनद रहे सुप्रीम कोर्ट ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती को बड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती समेत अज्ञात कारसेवकों के खिलाफ आपराधिक साजिश का मुकदमा चलाने का आदेश दिया है. लेकिन राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह को संवैधानिक छूट प्राप्त है जिसकी वजह से कार्यालय छोड़ने के बाद ही उनके खिलाफ मुकदमा चलाया जा सकता है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts