योगी के मंत्री का बोल : लूले-लंगड़े लोगों को संविदा पर रखा है, ये क्या सफाई कर पायेगा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी के मंत्री का बोल : लूले-लंगड़े लोगों को संविदा पर रखा है, ये क्या सफाई कर पायेगा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता संभालने के बाद से ही सख्ती को लेकर चर्चा में है .मुख्यमंत्री की सख्ती को उनके मंत्री भी नक़ल कर रहे है ,इस नक़ल में योगी के मंत्री का कोपभाजन दिव्यांग भी हो रहे है .

योगी राज : आगरा में भरे बाजार में ऑटो से उतारकर BA छात्रा की पिटाई

योगी सरकार के खादी और ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचौरी ने एक दिव्यांग को सरेआम बेइज्जत किया . दिव्यांग व्यक्ति के लिए मंत्री ने कहा कि लूले-लंगड़े लोगों को संविदा पर रखा है, ये क्या सफाई कर पायेगा. तभी ऐसा हाल है यहां की सफाई का इस दौरान दफ्तर के तमाम कर्मचारी वहां मौजूद थे.सनद रहे योगी सरकार ने दिव्यांगों के सम्मान में विभाग नाम बदलकर दिव्यांगजन जनसशक्तिकरण विभाग कर दिया है.

कानपुर : इनकम टैक्स टीम ने सेल्स टैक्स के एडिशनल कमिश्नर के घर छापा मारा

खबर के मुताबिक जब मंत्री सत्यदेव पचौरी दफ्तर पहुंचे, तो उन्होंने मुख्य गेट बंद करवाया. मंत्री ने हर जगह सफाई का जायजा लिया. उसी दौरान उन्होंने दिव्यांग सफाई कर्मचारी को देख उससे पूछा कि तुम कौन हो, दिव्यांग ने कहा कि वह यहां पर सफाई कर्मचारी है.

कोटेदार की कृपा : मोदी-मुलायम एक परिवार के , अखिलेश-डिंपल भाई-बहन!

उसके बाद मंत्री ने पूरे दफ्तर का जायजा लिया और गंदगी देख अफसरों को खरी खोटी सुनाई. उन्होंने अफसरों से कहा कि प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत अभियान चला रहे हैं और आपको सफाई करनी नहीं आती. शाम तक सफाई नहीं की गई तो सिर पर रखकर कूड़ा उठवाएंगे.
सनद रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ समय पहले ही देशवासियों से अपील की थी कि वे विक्लांगों को दिव्यांग कहें किन्तु योगी के मंत्री का रवैया कितना सम्मानजनक है,बखूबी देखा जा सकता है .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts