सहारनपुर : बच्चों की आंखों में दिखा खौफ कभी भूल नहीं सकती- SSP की पत्नी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

सहारनपुर : बच्चों की आंखों में दिखा खौफ कभी भूल नहीं सकती- SSP की पत्नी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

सहारनपुर। सहारनपुर जिले में बीते गुरुवार को अंबेडकर शोभायात्रा निकालने को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई थी। इसके बाद भाजपा सांसद ने लाव-लश्कर के साथ एसएसपी के घर पर हमला कर दिया था। उसी को लेकर आज एसएसपी की पत्नी ने अपनी आपबीती बताई है। एसएसपी की पत्नी की आपबीती इतनी डरावनी है कि उसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी। आप भी पढ़िए नेशनल दस्तक पर प्रकाशित उस दिन की बिस्तृत घटना –

सहारनपुर : BJP सांसद की उकसाई भीड़ ने मेरे घर पर हमला किया- एसएसपी

‘मैं एक आइपीएस की पत्नी हूं। अलीगढ़, गोरखपुर, मुरादाबाद जैसे संवदेनशील जिलों में पति के संग-संग रही हूं। लेकिन सबसे ज्यादा सुरक्षित मानी जाने वाली एसएसपी कोठी पर ढाई घंटे तक कल जो मंजर मैंने देखा, उससे सहम गई हूं। मैंने अपने 6 और 8 साल के बच्चों की आंखों में जो खौफ देखा, उसे भूल नहीं सकती। पहले कभी वो इतनी जोर-जोर से चीख कर नहीं रोए, जितना उस शाम को। उस शाम करीब साढ़े सात बजे बवाल को शांत कर जब पति घर पहुंचे तो दौड़ कर दोनों बच्चे पापा-पापा कहते हुए उनसे लिपट गए। मेरी बेटी और बेटे की आंखें रो-रो कर लाल हो चुकी थीं। कोठी में पूरी तरह से सांसद और उनके समर्थकों का कब्जा हो चुका था।

योगी राज : दलित महिला के साथ गैंगरेप कर हाथ-पैर काटा



सहारनपुर के एसएसपी लव कुमार की पत्नी शक्ति डॉली ने सहारनपुर में शोभायात्रा से भड़की हिंसा के बाद इस दर्द का बयां किया है। दैनिक भास्कर के मुताबिक, एसएसपी की पत्नी ने कहा, ‘जैसे ही हंगामा शुरू हुआ, मैं कुछ समझ नहीं सकी। फॉलोअर ने बताया कि सांसद आए हैं। मैंने उन्हें ऑफिस में बिठाने को कहा। तभी सैकड़ों की भीड़ ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। वे कैंप ऑफिस और आवास के बीच के दरवाजे को खोल कर गैलरी तक घुस गए। बच्चे ये कहते हुए रोने लगे कि मम्मी, पापा को फोन करके जल्दी बुलाओ डर लग रहा है। फॉलोअर ने दौड़ कर दरवाजे को अंदर से बंद कर दिया।

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts