योगी राज : मथुरा में बंधक बना कर युवती से गैंगरेप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी राज : मथुरा में बंधक बना कर युवती से गैंगरेप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ . उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद से ही अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है.ताजा मामला मथुरा का है जहा पर दिल्ली से अगवा कर आई गई एक युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया है .

मीडिया खबरों के मुताबिक मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र निवासी एक युवती दिल्ली में अपनी बुआ के यहां पर साकेत कॉलोनी में रह रही थी. 14 अप्रैल को वह अपनी बहन के साथ मार्केट गई थी. उस समय कार में सवार करीब पांच लडकों ने अगवा कर लिया फिर उसे मथुरा के एक होटल में और फिर एक मकान में बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदार को अंजाम दिया.

दरिंदों के चंगुल से निकलकर पीडित युवती ने जैसे-तैसे पडोसियों को आपबीती बताई. इसके बाद कोतवाली पुलिस ने उसे वहां से आजाद कराया था.घटना की रिपोर्ट कोतवाली पुलिस द्वारा दर्ज नहीं करने पर पीडिता ने परिजनों के साथ पुलिस कप्तान से गुहार लगाई.तब जाकर पुलिस कप्तान के आदेश पर कोतवाली में इस घटना की रिपोर्ट दर्ज हुई .

पुलिस ने बताया कि पीडिता के परिजनों की तहरीर पर इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. इसमें आकाश, विशाल, भोले, प्रशांत और राहुल नामक आरोपियों को नामजद किया गया है. उन्होंने बताया कि पीडिता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. अभी आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts