बिना इंटरनेट पेट्रोल चोरी हो सकता है तो EVM से छेड़छाड़ क्यों नहीं: अखिलेश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बिना इंटरनेट पेट्रोल चोरी हो सकता है तो EVM से छेड़छाड़ क्यों नहीं: अखिलेश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर इलेक्ट्रोनिक वोटिंग मशीन ईवीएम पर सवाल खड़ा किया हैं और उनमें छेड़छाड़ होने की आशंका जाहिर की है. अखिलेश ने पेट्रोल पंपों पर चिप के जरिए हो रही धोखाधड़ी से ईवीएम में छेड़छाड़ को जोड़ा है.

योगी के मंत्री का बोल : तीन तलाक हवस मिटाने का जरिया !

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि जब रिमोट के द्वारा चिप से पेट्रोल की चोरी बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के हो सकती है तो ईवीएम से भी ऐसा हो सकता है. अखिलेश ने लिखा कि टेक्नोलॉजी का गलत इस्तेमाल रोकना होगा.

सर्वविदित है कि उत्तर प्रदेश चुनाव के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रहे चुनावों में भाजपा की बढ़त के बाद अब विपक्षी दल ईवीएम में गड़बड़ी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती भाजपा की जीत को ईवीएम में छेड़छाड़ का नतीजा बताते हुए चुनाव आयोग से भी इस मसले को लेकर भिड़ चुके हैं.मुलायम सिंह को समाजवादी पार्टी की कमान सौंपे अखिलेश -शिवपाल यादव

उत्तर प्रदेश चुनाव में बुरी तरह हार के बाद सर्वप्रथम बसपा मुखिया मायावती और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी मुखर होकर ईवीएम पर शंका जताई थी .

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts