उन्नाव : परिषदीय विधालय के शिक्षकों पर राजनीति करने का आरोप - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

उन्नाव : परिषदीय विधालय के शिक्षकों पर राजनीति करने का आरोप

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बीघापुर,उन्नाव। विकास खण्ड की ग्राम सभा धुआंधार के ग्रामीणों ने गांव के परिशदीय विद्यालयों के शिक्षकों व संकुल प्रभारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी को प्रार्थनापत्र दिया है,जिसकी जांच खण्ड षिक्षाधिकारी द्वारा की गई है। जानकारी के अनुसार ग्राम षिक्षा सचिव की अभी तक नियुक्ति नहीं की गई है। विद्यालय में तैनात शिक्षकों के न पढ़ाने के कारण छात्रों की संख्या लगातार घटती चली गई।वहीं वर्तमान योगी सरकार जिस चीज से खासा नाराज हैं वह कार्य विद्यालय परिसर में षिक्षकों द्वारा किया जा रहा है।

उन्नाव : सफाई को मोहताज आदर्श ग्राम सभा ओसियां

परिसर में ही गुटखा पानमसाला खा कर षिक्षक जगह जगह थूक रहे हैं।अभिभावकों को बिना सूचना दिए विद्वालय प्रबन्ध समिति का गठन षिक्षकों द्वारा मनमाने ढंग से कर लिया गया है।प्रेरकों का नवीनीकरण भी नहीं किया गया है।मध्याह्न भोजन की गुणवत्ता इतनी खराब है कि बच्चे खाना नहीं खाते।संकुल प्रभारी सपा समर्थित होने के कारण स्कूल में राजनीति करते हैं। अध्यापक पंकज व प्रधान षिक्षक हरि प्रसाद विद्यालय कभी समय से नहीं आते।ग्राम षिक्षा समिति के सदस्सों का नाम अभी मक स्कूल परिसर में अंकित नहीं किया गया है।

चोरी की मनगढ़ंत कहानी गढ़ पुलिस को परेशान करने की साजिसन्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

ग्राम शिक्षा समिति को सरकार द्वारा संचालित योजनाओं व आदेषों की कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जाती है।इन बिन्दुओं की जांच खण्ड षिक्षाधिकारी बीघापुर ने की है।परन्तु जांच के विशय में जानकारी करने के लिए जब खण्ड षिक्षाधिकारी से फोन पर सम्पर्क किया गया तो सम्पर्क नहीं हो सका।

@डॉ.मान सिंह

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts