चंदौली : यूनियन बैंक आॅफ इण्डिया के एकाउंट में हुआ फ्राड ,निकल गया पैसा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

चंदौली : यूनियन बैंक आॅफ इण्डिया के एकाउंट में हुआ फ्राड ,निकल गया पैसा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नौगढ़ . स्थानीय बाजार स्थित यूनियन बैंक आॅफ इण्डिया की शाखा से एक खाताधारक का पैसा गायब होने का मामला प्रकाश में आया है. खाताधारक ने खाते से की गयी निकासी को खाते में जमा किये जाने की मांग की है. खाताधारक प्रदीप कुमार केशरी पुत्र भगवान दास केशरी ने बताया कि क्षेत्र के ग्राम पंचायत बाघी के स्थानीय बाजार स्थित यूनियन बैंक आॅफ इण्डिया में मेरा खाता है और मैं अपने खाते से बराबर लेनदेन करता रहता हूं.



जिसका खाता सं0 763002010003794 है. इस खाते में मोबाईल नं0 9450895425 रजिस्टर्ड है. इसी नं. पर एस.एम.एस. अलर्ट सुविधा भी चालू है. 26 अप्रैल 2017 को मेरे खातेे से 3000 रू0 निकलने का संदेश मैसेज के माध्यम से मोबाईल पर आया.

सूचना मिलते ही मैं भागा भागा बैंक पहुंचा और पासबुक प्रिंट कराया. जिससे पता चला कि मेरे खाते से पैसा आधार इनेबल पेमेन्ट सिस्टम के माध्यम सेे बगैर मेरे फिंगर प्रिंट के निकल चुका है. ऐसा देख मेरे होश उड़ गये क्यूंकि मैंने यह रकम निकाली ही नहीं है और न ही किसी भी माध्यम से ट्रांसफर किया है.



उक्त मामले के बारे में जब शाखा प्रबन्धक से पूछा गया तो उन्होंने अपने पोर्टल पर चेक किया लेकिन वहां भी पैसा किस प्रकार से और कैसे और कहा गया है. इसकी जानकारी नहीं दे पाये. खाताधारक ने शाखा प्रबंधक को पत्र के माध्यम से अपना पैसा वापस मिलने के लिए प्रार्थना की है.

रिपोर्ट : गौरव कुमार

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts