गोंडा : चक्रवाती तूफ़ान में मचाया कहर पिता की मौत , बेटा गंभीर रूप से घायल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

गोंडा : चक्रवाती तूफ़ान में मचाया कहर पिता की मौत , बेटा गंभीर रूप से घायल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

गोण्डा.पूर्वांचल के अधिकांश जिलो में बीती रात के चक्रवाती तूफान ने कहर बरपाया ,इस तूफान ने कइयो की जान ले ली तो कुछ आशियाना विहीन हो गए .गोंडा कस्बे के ग्राम बभनी मजरे हरिजन पुरवा में पेड़ की चपेट में आकर छज्जा गिरने से जहां एक युवक की मौत हो गयी वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि परिजन बाल बाल बच गए.



बीती रात्रि लगभग 10 बजे एकाएक चक्रवाती तूफ़ान आने से जहां क्षेत्र में कई झोपड़ियां उजड़ कर बिखर गयीं. वहीं पेड़ गिरने के साथ साथ कई मकान भी छतिग्रस्त हो गए. इतना ही नहीं ग्राम बभनी के हरिजन पुरवा में उठे चक्रवाती तूफ़ान के भस्मासुरी तांडव से बचने के लिए पेड़ के नीचे बैठे 42 वर्षीय रामरंग जैसे ही अपने 15 वर्षीय बेटे अनिल के साथ भागकर घर में प्रवेश करना चाहे इसी बीच घर के सामने लगा पुराना पीपल का पेड़ गिर का मकान के छज्जे से टकराया जो टूटकर रामरंग के ऊपर गिरा. इससे पहले कोई कुछ कर पाता रामरंग को इस मौत के तूफान ने निगल लिया जबकि बेटे अनिल के सर व पैर पर भारी चोटें आयी है वहीं दूसरी ओर मकान छतिग्रस्त होने के बावजूद अनिल की बहने मुस्कान, खुश्बू ,रेनू व उनकी भाभी बाल बाल बच गई . मृतक रामरंग अपने पीछे पत्नी लीला के साथ दो बेटों व चार बेटियों को छोड़ गया है. जिनमे एक बेटी की शादी हो चुकी है जबकि 22 वर्षीय बेटा पवन संगीन मामले में 2 वर्षों से जिला कारागार में बंद है.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

तूफ़ान में ध्वस्त मंदिर 

ग्राम बभनी में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों के चीख चित्कारों से पूरे गांव में मातमी माहौल छाया हुआ है. पत्नी लीला का जहाँ रो रोकर बुरा हाल है वहीँ बच्चों की दर्दनाक सिसकियां बंद होने का नाम ही नहीं ले रही है .



वही सिद्दार्थनगर के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के रोहवखुर्द में बैवाहिक कार्यक्रम के दौरान खुले आसमान के नीचे घर से बाहर वीडियो देखते समय बीती रात गिरी आकाशीय बिजली ने एक नाबालिक समेत तीन को मौत की गोद में सुला दिया जबकि एक महिला बुरी तरह घायल हो गई .

 

रिपोर्ट –केएस वर्मा

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts