रामगोपाल का चिठ्ठी बम , सीएम् अखिलेश का बिरोधी हारेगा –रामगोपाल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

रामगोपाल का चिठ्ठी बम , सीएम् अखिलेश का बिरोधी हारेगा –रामगोपाल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ .आज का दिन समाजवादी पार्टी के लिए ख़ास होगा एक तरफ मुख्यमंत्री अखिलेश ने विधायको की बैठक अपने घर पर बुलाया है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के थिंक टैंक माने जाने वाले अखिलेश के बड़े चाचा राज्यसभा सदस्य प्रोफेसर रामगोपाल यादव ने आज तड़के ही बड़ा ‘लेटर बम’ फोड़ा है। राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल ने पार्टी के साथियों को संबोधित पत्र में साफ लिखा है कि अखिलेश यादव का विरोध करने वाला हर शख्स इस बार चुनाव हारेगा।समाजवादी पार्टी में मची तकरार बढ़ती ही जा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव मुंबई में हैं और आज तड़के सुबह छह बजे ही उन्होंने एक पत्र लिखा है।

http://newsattack.in/?p=751

रामगोपाल द्वरा जारी पत्र जब लोगों के पास पहुंचा तो खलबली मच गई। पत्र में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रामगोपाल यादव ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का खुलकर साथ देते हुए विरोधियों को निशाना बनाया है।रामगोपाल ने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को चिट्ठी लिखी है। इसमें रामगोपाल ने लिखा है कि वक्त आ गया है कि कार्यकर्ता अखिलेश के साथ रहें। अखिलेश को हराने की साजिश हो रही है।मध्यस्थता करने वाले ही पार्टी को दिगभ्रमित कर रहे हैं, विरोधियों की सोच नकारात्मक है। पत्र में आगे लिखा है कि आगे बढ़ो हम सब अखिलेश के साथ हैं। अब जरूरत है कि हम लोग मिलकर अखिलेश यादव की विकास रथ यात्रा को सफल बनाएं। यदि सभी कार्यकर्ता एकजुट हो जाएं तो विधानसभा चुनाव में अखिलेश की अगुवाई में पार्टी की जीत तय है।

रामगोपाल ने पत्र के माध्यम से  कहा कि जो लोग अखिलेश का विरोध करेंगे, वे नहीं जीत पाएंगे। सच्चाई तो यह है कि सुलह की बात करने वाले बेइमान हैं और यही लोग पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

Share This.

Related posts