योगी राज में भगवा आतंक ,थाने में दरोगा को पीटा - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

योगी राज में भगवा आतंक ,थाने में दरोगा को पीटा

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

मुरादाबाद.उत्तर प्रदेश में भगवा आतंक ने धूम मचा रखा है ,चरित्रवान पार्टी होने का दावा करने वाली भाजपा के नेता और कार्यकर्ता लोगों की पिटाई कर ख़ुद और पार्टी के चरित्र को उजागर कर रहे है ,भाजपा के सांसद ने जहाँ एक तरफ़ एक दलित अधिकारी को जूते से मारकर वाहवही लूट रहा है वही दूसरी ओर भाजपाईयो ने अपने नेता के नेतृत्व में सरेआम एक पुलिस स्टेशन के अंदर एक पुलिसवाले की पिटाई कर दी. पिट जाने के बाद पुलिस ने दो दर्जन से ऊपर भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है.

सहारनपुर :सवर्णों ने दलित समझकर प्रजापति समाज पर किया हमला, एक को मारी गोली

दरअसल मामला यह बताया जा रहा है कि शिवेंद्र गुप्ता को किसी ने फोन पर धमकी दी थी. वो जब इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराने आए तो थाना प्रभारी ने अमित शर्मा नाम के दारोगा को जांच का काम दे दिया. दारोगा अमित शर्मा ने कहा कि जिस नंबर से कॉल आई है उसकी जांच कर आरोपी का पता लगाया जाएगा. शिवेंद्र गुप्ता इस बात पर उखड़ गए. वो तो जांच से पहले कार्रवाई चाहते थे.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

गुस्से में उन्होंने कोतवाली के अंदर ही दरोगा अमित शर्मा को पीटने की धमकी दे दी. हालात इतने बदतर हो गए कि शिवेंद्र गुप्ता और उनके तीन-तार साथियों ने गुस्से में दरोगा अमित शर्मा पर थाने के अंदर ही हमला कर अमित शर्मा को घायल कर दिया .
मामला यहीं शांत नहीं हुआ. इसके बाद भाजपा कार्यकर्त्ता कोतवाली के बाहर गुट बनाकर हंगामा शुरू कर दिया. घटना के बारे में जब भाजपा जिला अध्यक्ष को पता चला तो वो भी थाने पहुंच गए. वो भी किसी मामले में शिवेंद्र गुप्ता से कम नहीं थे. उन्होंने भी थाने में बैठ कर पुलिस की ऐसी टेसी करने की धमकी दे दी .

योगीराज : भाजपा सांसद सर्वेश सिंह कि गुंडा गर्दी , दलित अधिकारी को जूते से पीटा !

आम जन पुलिसिया ख़ौफ़ दिखाने में माहिर पुलिस थाने में ही पिट जाने के बाद शिवेंद्र गुप्ता और उनके 50 भाजपा कार्यकताओं पर दरोगा को पीटने, हंगामा करने और सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज कर लिया है.

Share This.

Related posts