भाजपा नेता का दावा :मेघालय में भाजपा के अधिकतर नेता खाते हैं गोमांस - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा नेता का दावा :मेघालय में भाजपा के अधिकतर नेता खाते हैं गोमांस

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack


नई दिल्ली. भाजपा के चाल ,चरित्र और सिद्धांत का बखूबी चित्रण भाजपाईयो द्वारा ही किया जा रहा है ,बीफ पर एक तरफ भाजपाई बवाल काट रहे है तो दूसरी तरफ भाजपा कि सत्ता के बिराजमान होते ही गौमांश को सस्ता करने कि वकालत भी भाजपाई ही कर रहे है .सच में राजनीतिक पार्टियां अवसरवादी होती है जहां जिस मुद्दे को भूनाने से जनता मुर्ख बन सकती है वहां उसी पर ज़ोर दिया जाता है.

उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव में बीफ बैन भाजपा के मुख्य चुनावी मुद्दों में शामिल था, अब तो यह माहौल बन गया है कि भाजपा सत्ताधारी राज्यों में बीफ पर पूरी पाबंदी होगी और हुआ भी भाजपा शासित गुजरात, हरियाणा, महाराष्ट्र और राजस्थान में बीफ बैन हो चुका है.

इसे भी पढ़े -जब CM से मिलने हेतु 80 साल की बुजुर्ग महिला कि आँखे पथरा गई ,देवीपाटन मंदिर भी हुआ दुर्लभ

नेशनल दस्तक की खबर के मुताबिक मेघालय में बीफ बैन से भाजपा को जोरदार झटका लग सकता है ,जिस कारण एक भाजपा नेता का कहना है कि मेघालय में ज्यादातर भाजपा नेता गोमांस खाते हैं यहां बीफ बैन का सवाल ही नहीं उठता. मेघायल में भाजपा के लिए ‘गाय माता’ नहीं है! भाजपा वोट बटोरने की लालच में कही गाय को माता मान कर पूजा कर रही है तो कहीं उसी माता का मांस भी खाने से झिझक नहीं रही.

भाजपा के तूरा जिला अध्यक्ष बर्नार्ड एन. मरक ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा, ‘मेघालय में भाजपा के अधिकतर नेता गोमांस खाते हैं. मेघालय जैसे राज्य और ख़ासकर गारो हिल्स में गोमांस पर प्रतिबंध लगाने का सवाल ही नहीं उठता. मेघालय में भाजपा के नेता ऐतिहासिक पृष्ठभूमि और हिल्स इलाके के संवैधानिक प्रावधानों से परिचित हैं.

इसे भी पढ़े -अब पतंजलि ने उठाए मोदी सरकार पर सवाल, कहा- कैसे आएंगे अच्छे दिन

भाजपा नेता ने कहा कि भाजपा अगर राज्य में अगले वर्ष सत्ता में आती है तो इसकी मंशा गोमांस प्रतिबंध की नहीं होगी बल्कि गारो हिल्स में गोमांस और दूसरे पशुओं के मांस के दामों और वधशालाओं को वैध किया जाएगा ताकि लोगों ख़ासकर गरीबों को मांस खाने में आसानी हो सके.

भाजपा नेता ने कहा ‘गारो हिल्स में गोमांस महंगा होता है जिसे सभी लोग नहीं खा सकते. वर्तमान की राज्य सरकार मांस की दरों को नियमित करने में विफल रही जो लोगों का उत्पीड़न है. पशुओं को पशु चिकित्सकों से उचित प्रमाणन किए बगैर काटा जाता है, जिससे लोगों को अस्वास्थ्यकर और कभी-कभार रासायनिक पदार्थों से युक्त मांस खाना पड़ता है. मरक ने वर्तमान कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते कहा कि सरकार गोमांस के दामों को नियमित करने में असफल रही है जिसकी वजह से जनता प्रताड़ित हुई है.

इसे भी पढ़े -हाथ मिला सकते हैं सपा -बसपा ,विरोधी परेसान

सनद रहे कि अभी हाल ही में यूथ कांग्रेस के एक नेता ने बछड़ा काट दिया था जिसपर भाजपा ने खुब बवाल मचाया है. एक तरफ मेघायल में भाजपा वहां की वर्तमान कांग्रेस सरकार से गौमांस के दाम को कम करने की बात कर रही है वहीं केरल में कांग्रेस नेता द्वारा बछड़ा काटे जाने पर भाजपा बवाल मचा रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

Share This.

Related posts

One Thought to “भाजपा नेता का दावा :मेघालय में भाजपा के अधिकतर नेता खाते हैं गोमांस”

  1. aisha

    गोमांस पर प्रतिबंध लगाने का सवाल ही नहीं उठता,
    कई बीजेपी नेता गोमांस खाते हैं….http://bit.ly/2rmX5Xm

Comments are closed.