BJP विधायक नीरज बोरा की वेबसाइट पर Pak का झंडा, CM योगी की फोटो लगाकर लिखे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

BJP विधायक नीरज बोरा की वेबसाइट पर Pak का झंडा, CM योगी की फोटो लगाकर लिखे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

उत्तर प्रदेश में भाजपा के विधायक डॉ नीरज बोरा की ऑफिशियल वेबसाइक हैक हो गई है। हैकरों ने उनके वेबसाइट को हैक कर इस पर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया और ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लिखते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर कई आपत्तिजनक पोस्ट लिख दी. इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. है. 

भाजपा विधायक डॉ नीरज बोरा ने इस मामले में स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. साइबर एक्सपर्ट की टीम मामले की जांच में जुट गई है। डॉ नीरज बोरा ने अपनी कल्याणकारी योजनाओं के लिए डॉक्टर drneerajbora.in नाम से बेबसाइट बनाई थी, जिसे हैकर्स ने अपना निशाना बनाया और उस पर कई आपत्तिजनक टिप्पणियां करते हुए पोस्ट कर दी। विधायक ने इसके खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दी है।

मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं। साइबर क्राइम पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस तकनीकी मदद के जरिए हैकरों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही हैं। ये पहली बार नहीं है जब इस तरह से किसी नेता या आधिकारिक वेबसाइट को हैकरों ने अपना शिकार बनाया हो। अक्सर इस तरह की घटनाओं ने साइबर पुलिस की नाक में दम कर रखा है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक वेबसाइट पर पाकिस्तान का झंडा एवं मुख्यमंत्री योगी की फोटो के साथ अभद्र भाषा लिखा हुआ दिख रहा है।

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment