गठबंधन करना है या नहीं,धोखा देना सही नहीं- अखिलेश - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

गठबंधन करना है या नहीं,धोखा देना सही नहीं- अखिलेश

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। लोक जागरण अभियान यात्रा के तहत कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में पहुंचे समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक बार फिर से इंडिया गठबंधन को लेकर कांग्रेस पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए कि वह समाजवादी पार्टी से गठबंधन करेगी या नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को कांग्रेस धोखे में ना रखें क्योंकि समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में भाजपा से लड़ने वाली पहली पार्टी है और कांग्रेस को जब जरूरत होगी तो समाजवादी पार्टी ही काम आएगी।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस के नेता साफतौर पर बता दें कि गठबंधन करना है या नहीं करना है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘अगर गठबंधन नहीं करना था, मुझे बता देते। उन्होंने कहा कि जिस तरह से मीडिया के कुछ पत्रकारों का खुले तौर पर बायकॉट किया गया। उसी तरह से उन्हें भी साफतौर पर बता दिया जाता कि इंडिया गठबंधन भी प्रदेश स्तर पर साथ नहीं रहेगा, मात्र लोकसभा के चुनाव के वक्त इंडिया गठबंधन एक साथ चुनाव लड़ेगा।

उन्होंने कांग्रेस से सवाल करते हुए कहा कि ‘हमें बुलाया ही क्यों था जब गठबंधन नहीं करना था। हमें बता देते कि प्रदेश स्तर पर नहीं लोकसभा चुनाव के समय गठबंधन होगा। मुझे कांग्रेस के लोग बोल दें कि सपा के साथ उन्हें गठबंधन नहीं करना है। हमसे साजिश और षड्यंत्र न करें। उनका कहना है कि कांग्रेस साफतौर पर बता दे कि उन्हें समाजवादी पार्टी की जरुरत नहीं है तो वह एक बार भी गठबंधन का नाम नहीं लेंगे, लेकिन इस तरह से सपा को धोखे में नहीं रखें।

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment