मंत्री राकेश राठौर गुरु के गुंडे बेटों ने की दो बहनों की सरेआम पिटाई - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

मंत्री राकेश राठौर गुरु के गुंडे बेटों ने की दो बहनों की सरेआम पिटाई

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार कानून का राज स्थापित होने के लाख दावे करे किन्तु उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था चिंताजनक है , बेटियों के सम्मान में भाजपा मैदान में जैसे नारे देकर महिला सम्मान की दावा करने वाली भाजपा के सरकार में ही महिलाओ पर अत्याचार बढे है।आए दिन महिलाओं और बेटियों के साथ अपराधिक घटनाएं कहीं न कहीं सामने आ ही जाती हैं।

ताजा मामला लखनऊ से ही सटे जनपद सीतापुर से आया है जहा सत्तामद में चूर भाजपा सरकार के राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु के बेटे और सुरक्षाकर्मियों ने दो बहनों को सड़क पर घसीटकर बुरी तरह मारा । जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि मंत्री के ड्राइवर ने इन बहनों के घर में गाड़ी ठोक दी। इस बात की शिकायत करने जब ये बहनें मंत्री के घर पहुंची तो उनके लोग बिगड़ पड़े और इन्हें बुरी तरह मारा-पीटा। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मंत्री घर में ही मौजूद थे।

समाजवादी पार्टी ने अपने एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है,वहीं इस पर लोग कमेंट भी कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने लिखा है -सत्ता के हनक में भाजपाइयों की गुंडई ! सीतापुर में भाजपा सरकार के मंत्री के गुंडे बेटों ने 2 बहनों की सरेआम की पिटाई, शर्मनाक। भाजपा दिखावी ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ अभियान चलाती है लेकिन असल में बेटियों को इन भाजपाइयों से ही सुरक्षा की जरूरत है। भाषणबाज़ मुख्यमंत्री बताएं, सत्ता के नशे में चूर आरोपियों पर कब होगी कार्रवाई?

न्यूज़ अटैक हाशिए पर खड़े समाज की आवाज बनने का एक प्रयास है. हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए हमें आर्थिक सहयोग की अपेक्षा है। .
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment