भाजपा कार्यालय पर लालू यादव के समर्थको का हमला , दर्जनों घायल - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

भाजपा कार्यालय पर लालू यादव के समर्थको का हमला , दर्जनों घायल

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

नई दिल्ली .राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा जातिवादी और सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की पहल से भाजपा काफी समय से असहज महसूस कर रही थी. इसकी परिणित के रूप में मंगलवार को लालू प्रसाद यादव से जुड़ी कथित बेनामी प्रॉपर्टी मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा दिल्ली-एनसीआर के 22 ठिकानों पर छापेमारी की बात सामने आई थी. इन खबरों के बीच लालू यादव ने ट्विटर पर एक के बाद एक ट्वीट कर कहा था कि भाजपा में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके, लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर में करोड़ों लालू खड़े हो जाएंगे, मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं. राजद सुप्रीमो का जंग अभी ट्विटर पर जारी थीं कि आज पटना के वीरचंद पटेल पथ स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर राजद कार्यकर्ताओं ने छापेमारी के विरोध में हमला कर दिया है.




जानकारी के मुताबिक लाठी-डंडे से लैस करीब 250 राजद कार्यकर्ताओं ने भाजपाई भगवधारियो की पिटाई की और पथराव किया.इस हमले में भाजपा के 6 कार्यकर्ता घायल हो गए. पथराव में कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है, गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं.
बताया जा रहा है कि राजद कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय के सामने अर्धनग्न नारेबाजी कर रहे थे, इसी बीच पत्थर बाजी शुरू हुई उसके बाद से ही दोनों पक्षों के बीच मामले ने हिंसक झड़प का रूप ले लिया.दोनों ओर से हुई पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस की मानें तो अभी स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन कुछ देर पहले 50 से 100 की संख्या में राजद कार्यकर्ता लाठी-डंडे और पत्थर के साथ भाजपा प्रदेश मुख्यलय के बाहर पहुंचे और कार्यालय पर हमला कर दिया.


पत्थरबाजी के बाद वीरचंद पटेल पथ को पूरी तरह बंद कर दिया है, कार्यालय के पास भाजपा कार्यकर्ता सड़क के बीच में बैठकर प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा नेताओं का कहना है कि दर्जनों कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं.घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस भी मौजूद है जो स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts