बलरामपुर: सपा नेता ने की नौकरी के नाम पर लाखो की ठगी - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

बलरामपुर: सपा नेता ने की नौकरी के नाम पर लाखो की ठगी

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

बलरामपुर. लाल बत्ती और नौकरी के नाम पर सपा नेता नें अपनी ही पार्टी की महिला नेता से 56 लाख रूपये ठग लिये.सपा की महिला नेता ने इस बात का खुलासा किया तो जिले का पूरा सपा खेमा ही सकते मे आ गया.सपा की महिला नेता ने प्रकरण के सम्बन्ध मे एक शिकायती प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को देकर आरोपी सपा नेता के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की है.


बुलन्दशहर की रहने वाली महिला रीता आर्या ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि वह समाजवादी पार्टी मे महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश सचिव हैं.उन्हीं के समकक्ष मोहल्ला सिविल लाइन्स निवासी सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव अशोक कुमार यादव ने उनके माध्यम से 35 युवकों से बिभिन्न सरकारी बिभागों नौकरी दिलाने के लिए 56 लाख रुपए पेशगी के तौर पर लिए थे और उन्हे लालबत्ती दिलाने का भरोसा भी दिलाया था.सपा सरकार जाने के बाद भी अभी तक न तो किसी युवक को नौकरी मिली और न ही उनके रुपए वापस हुए.

सपा की महिला नेता ने कहा कि निराश होकर रुपये वापस पाने के लिए अशोक यादव से सम्पर्क करने का प्रयास किया जाने लगा तो उसका मोबाइल स्विच आफ मिल रहा है. सूत्रो के मुताबिक सपा नेता जिला मुख्यालय के मोहल्ला सिविल लाइन्स स्थित अपना आवास बेंचकर महीनों से फरार है. पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए एडिशनल एसपी को प्रकरण को जांच सौंपी है. फिरहाल इस पूरे मामले पर जंहा पार्टी के जिम्मेदार कुछ भी बोलने से कतरा रहे है वही खुद को सपा नेता बताने वाली रीता आर्या ने के बयान ने जिले की सपा खेमे मे भूचाल ला दिया है.

रिपोर्ट-फरीद आरज़ू

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…




Share This.

Related posts