विचित्र परिणाम, गले से नीचे उतर पाना मुश्किल - मायावती - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

विचित्र परिणाम, गले से नीचे उतर पाना मुश्किल – मायावती

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। इनमें से चार राज्यों के परिणाम भी घोषित हो चुके हैं, तो वहीं एक राज्य मिजोरम में आज मतगणना जारी है। वहीं चार राज्य जिनके परिणाम घोषित हो चुके हैं, उनमें भारतीय जनता पार्टी ने तीन राज्यों में बहुमत के साथ जीत हासिल की है। ऐसे में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भाजपा की इस जीत को लेकर कहा कि यह विचित्र परिणाम गले के नीचे उतर पाना बहुत मुश्किल है।

साथ ही उन्होंने बसपा के कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने की अपील की है। उन्होंने 10 दिसंबर को लखनऊ में होने वाली बसपा की बैठक की भी जानकारी दी है। इस बैठक में आगामी योजनाओं पर चर्चा की जाएगी।

मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा कि देश के चार राज्यों में अभी हाल ही में हुए विधानसभा आमचुनाव के आए परिणाम एक पार्टी के पक्ष में एकतरफा होने से सभी लोगों का शंकित, अचंभित व चिन्तित होना स्वाभाविक। क्योंकि चुनाव के पूरे माहौल को देखते हुए ऐसा विचित्र परिणाम लोगों के गले के नीचे उतर पाना बहुत मुश्किल है।

उन्होंने आगे लिखा कि पूरे चुनाव के दौरान माहौल एकदम अलग व काँटे के संघर्ष जैसा दिलचस्प रहा, किन्तु चुनाव परिणाम उससे बिल्कुल अलग होकर पूरी तरह से एकतरफा हो जाना, यह ऐसा रहस्यात्मक मामला है जिसपर गंभीर चिन्तिन व उसका समाधान जरूरी। लोगों की नब्ज पहचानने में भयंकर ‘भूल-चूक’ चुनावी चर्चा का नया विषय।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment