BJP विधायक ने पुलिस स्टेशन में शिवसेना नेता को मारी गोली - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

BJP विधायक ने पुलिस स्टेशन में शिवसेना नेता को मारी गोली

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में शुक्रवार देर रात बीजेपी विधायक गणेश गायकवाड़ ने कथित तौर पर शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी। गोलीबारी हिल लाइन पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी के केबिन के अंदर हुई जहां दोनों नेता और उनके समर्थक लंबे समय से चले आ रहे जमीन पर शिकायत दर्ज कराने के लिए जमा हुए थे।

सूत्रों के मुताबिक जब दोनों नेता थाने पहुंचे तो उनके समर्थकों के बीच बहस छिड़ गई और गणेश गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ पर चार राउंड गोलियां चला दीं। इस घटना में शिवसेना विधायक राहुल पाटिल भी घायल हो गये।

इंडिया टूडे के मुताबिक यह मामला दोनों पक्षों के बीच बहस छिड़ने के बाद सामने आया। जब गणेश गायकवाड़ ने महेश गायकवाड़ पर चार राउंड गोलियां चला दीं। इस घटना में शिवसेना विधायक राहुल पाटिल भी घायल हो गये। दोनों घायल नेता शिवसेना नेता फिलहाल ठाणे के ज्यूपिटर अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।

इस बीच गणपत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। इस्तेमाल की गई बंदूक भी पुलिस ने जब्त कर ली है। महेश गायकवाड़ को पहले उल्हासनगर के मीरा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, हालत गंभीर होने के बाद उन्हें रात करीब 11 बजे ठाणे के ज्यूपिटर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया।

हाशिए पर खड़े इस समाज की आवाज बनकर उनका साथ देने का न्यूज़ अटैक एक प्रयास है. उम्मीद है आप सभी का सहयोग मिलेगा.
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
आपके पास शोषित समाज के उत्पीड़न अथवा किसी विभाग में भ्रस्ट्राचार की जानकारी हो तो व्हाटसअप नं. 9454606598 पर भेजें।
न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack
Share This.

Related posts

Leave a Comment