BJP-RJD वाकयुद्ध : नीतीश ने कहा, ज्यादा बोलने से गला खराब हो जाता है - न्यूज़ अटैक इंडिया
Search

BJP-RJD वाकयुद्ध : नीतीश ने कहा, ज्यादा बोलने से गला खराब हो जाता है

न्यूज़ अटैक इंडिया News Attack India News Attack

पटना.आरजेडी और बीजेपी के बीच जारी वाकयुद्ध पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को यहां एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा, ज्यादा बोलने पर गला खराब हो जाता है’ उल्लेखनीय है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने
राजद मुखिया लालू प्रसाद के परिवार पर गलत ढंग से जमीन लिखवा लेने का आरोप लगाया है.

कार्यक्रम में शामिल उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी इस बारे में कोई भी टिप्पणी करने से इंकार करते हुए केवल इतना कहा कि राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा इस बारे में सब कुछ कल ही मीडिया को बता चुके हैं और वही उनका जवाब है. हालांकि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री ने इस बाबत कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने सुशील पर हमला करते हुए कहा कि वह किसी राजनीतिक अजेंडे के तहत इस तरह का आरोप लगा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन राजनीतिक बयानबाजी करने के बजाय सुशील मोदी को संबंधित प्राधिकार के समक्ष अपनी बात रखनी चाहिए. चौधरी ने कहा कि हम सुशील मोदी द्वारा तय किए गए अजेंडे पर क्यों काम करें. बिहार की जनता के लिए काम करने के लिए हमारा अपना अजेंडा है. उन्होंने प्रदेश में सत्तासीन महागठबंधन में किसी प्रकार की दरार से भी इनकार किया है और कहा कि इसमें चट्टानी एकता है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)




loading…


Share This.

Related posts